CAA Protest: कल अमित शाह से मुलाकात करेंगी शाहीन बाग की प्रदर्शनकारी महिलाएं, Video

जानकारी के मुताबिक शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों ने फैसला किया है कि वे गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात कर अपनी बात उनके सामने रखेंगे.

File Pic

नई दिल्ली: शाहीन बाग में पिछले दो महीने से सीएए और एनआरसी के खिलाफ सैकड़ों की तादाद में महिलाएं प्रदर्शन कर रही हैं. ताजा जानकारी के मुताबिक रविवार दोपहर दो बजे प्रदर्शनकारी महिलाएं गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात करेंगी.

जानकारी के मुताबिक शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों ने फैसला किया है कि वे गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात कर अपनी बात उनके सामने रखेंगे. बताया जा रहा है कि शाहीन बाग की सभी महिला प्रदर्शनकारी दोपहर 2 बजे अपनी मांगों के साथ गृह मंत्री के आधिकारिक आवास पर मुलाकात करने के लिए जाने वाले हैं. शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों की प्राथमिक मांग नागरिकता संशोधन कानून को वापस लेना बताया जा रहा है.

शाहीन बाग प्रदर्शनकारी इस बात का ऐलान एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए करेंगे. पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस का समय शनिवार दोपहर दो बजे रखा गया था लेकिन बाद में रात आठ बजे कर दिया गया है. अभी यह मुलाकात कब और कहां होगी इस बात का फैसला नहीं हो पाया है.

हालांकि इस मुलाकात को लेकर गृह मंत्री कार्यालय के सूत्रों का कहना है कि उन्हें ऐसी किसी मुलाकात के लिए प्रदर्शनकारियों की तरफ से अब तक कोई अर्जी नहीं मिली है.

Related Posts