शाहीन बाग में गूंजी असम को हिंदुस्‍तान से अलग करने की आवाज, बीजेपी बोली- ये देशद्रोही है

असम के मंत्री हेमंत बिस्व शर्मा ने कहा है कि शाहीन बाग में शरजील ने असम को भारत से तोड़ने के बात कही. राज्य सरकार ने वीडियो का संज्ञान लिया है शरजील के खिलाफ केस दर्ज किया जाएगा.

शाहीन बाग (Shaheen Bagh) में चल रहे सीएए विरोध प्रदर्शन के दौरान एक वीडियो वायरल हुआ है. बीजेपी नेता संबित पात्रा ने अपने ट्विटर हैंडल पर वीडियो को जारी किया है. इस वीडियो में शरजिल इमाम नाम का एक शख्स भीड़ को भड़का रहा है. शरजील इमाम (Sharjeel Imam) कह रहा है कि अगर गैर मुस्लिमों को उनका साथ देना है तो मुसलमानों की शर्तों पर साथ आएं.

शरजील इमाम यहीं नहीं रुका. वो भीड़ को भारत के टुकड़े करने की बात कह रहा है. कह रहा कि अगर उसके पास 5 लाख लोग आ जाएं तो असम को हिंदुस्तान के नक्शे से अलग कर देगा. हिंद की फौज का रास्ता रोक देगा.

शरजील इमाम जेएनयू में पीएचडी का छात्र है. बीजेपी के संबित पात्रा ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा अगर ये एंटी नेशनल नहीं तो क्या है?

असम के मंत्री हेमंत बिस्व शर्मा ने भी इस वीडियो पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि शाहीन बाग में शरजील ने असम को भारत से तोड़ने के बात कही. राज्य सरकार ने वीडियो का संज्ञान लिया है शरजील के खिलाफ केस दर्ज किया जाएगा.

ये भी पढ़ें-

Delhi Election 2020: कपिल मिश्रा ने शाहीन बाग को बताया ‘मिनी पाकिस्तान’, दर्ज हुई FIR

कुंभ के बिछड़े शाहीन बाग में मिले, जुड़वा भाई राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल : BJP