गांधी 2.0 की है जरूरत, PM मोदी के घर पर बोले शाहरुख खान

शाहरुख ने कहा कि कई बार हमें सही-गलत का पता होता है लेकिन उस हम लोग भुला देते हैं.
Shahrukh Khan, गांधी 2.0 की है जरूरत, PM मोदी के घर पर बोले शाहरुख खान

महात्मा गांधी के 150वें जयंती वर्ष को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को बॉलीवुड की कई जानी-मानी हस्तियों से मुलाकात की. इस मीटिंग में शाहरुख खान, आमिर खान, कंगना रनौत, जैकलीन फर्नांडीज, इम्तियाज अली, एकता कपूर, अनुराग बसु, बोनी कपूर और सनी देओल शामिल थे.

‘आज हमें गांधी 2.0 की है जरूरत’
लोक कल्याण मार्ग स्थित पीएम आवास पर हुए इस आयोजन में महात्मा गांधी के विचारों की महत्ता पर चर्चा हुई. इस सिलसिले में शाहरुख खान ने कहा कि ‘हमें यह सोचना होगा कि कैसे लोगों को इस ओर खींचें. इन विचारों को फिर से इंट्रोड्यूस करने की जरूरत है. आज हमें गांधी 2.0 की जरूरत है.’

शाहरुख ने कहा, “कई बार हमें सही-गलत का पता होता है लेकिन उस हम लोग भुला देते हैं. सबको पता है कि हमें साफ-सुथरा रहना चाहिए, गंदगी नहीं फैलानी चाहिए, लेकिन पीएम द्वारा स्वच्छ भारत अभियान की शुरुआत करने के बाद लोगों ने इसे नए सिरे से समझा.”

‘मैं और आमिर गले भी लगे’
बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख ने यह भी कहा कि आपकी (पीएम मोदी) और गांधीजी की वजह से हमारी दोस्ती हो गई. मैं और आमिर गले भी लगे, प्यार बढ़ रहा है हमारा. शाहरुख और आमिर के बारे में सुनकर सबकी हंसी छूट गई.

बता दें कि पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि गांधी सादगी के पर्याय हैं. उनके विचार दूर-दूर तक गूंजते हैं. जब महात्मा गांधी के आदर्शों को लोकप्रिय बनाने की बात आई तो फिल्म और टेलीविजन की दुनिया के कई लोगों ने शानदार काम किया है.

ये भी पढ़ें-

Photos: पीएम मोदी ने बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियों से की मुलाकात, आमिर-शाहरुख ने किया ये वादा

अयोध्या में आधा से ज्यादा बन चुका है राम मंदिर: विश्व हिंदू परिषद

Maharashtra Assembly Elections 2019: रैली के दौरान बेहोश होकर मंच पर गिरीं पंकजा मुंडे

Related Posts