रविशंकर प्रसाद के बयान पर बोले शक्ति सिंह गोहिल- हम पर आरोप लगाने से पहले BJP अपने गिरेबान में झांके

शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि कल से ही हम दंगा प्रभावित इलाकों में घूम रहे हैं और लोगों से मिल रहे हैं. हमारी सभी ब्लॉक कमेटी, डिस्ट्रिक्ट कमेटी को सद्भावना कमेटी में कन्वर्ट कर दिया गया है.
Shakti Singh Gohil said on Ravishankar Prasad, रविशंकर प्रसाद के बयान पर बोले शक्ति सिंह गोहिल- हम पर आरोप लगाने से पहले BJP अपने गिरेबान में झांके

दिल्ली हिंसा पर बीजेपी के आरोपों के बाद अब कांग्रेस ने जवाबी हमला किया है. रविशंकर प्रसाद के बयान पर कांग्रेस के दिल्ली प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने कहा, ‘हमने राष्ट्रहित को पॉलिटिकल इंटरेस्ट से हमेशा ऊपर रखा है. बिना किसी बेस के आरोप लगाने से पहले बीजेपी अपने गिरेबान में झांके.’

शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि कल से ही हम दंगा प्रभावित इलाकों में घूम रहे हैं और लोगों से मिल रहे हैं. हमारी सभी ब्लॉक कमेटी, डिस्ट्रिक्ट कमेटी को सद्भावना कमेटी में कन्वर्ट कर दिया गया है. इसके साथ ही कांग्रेस के तमाम कार्यकर्ताओं को आदेश दिया गया है कि लोगों को चिकित्सा सुविधाएं और अन्य जरूरी चीजें मुहैया कराई जाएं.

‘अपना पाप छुपाने के लिए जस्टिस मुरलीधर का ट्रांसफर’

गोहिल ने कहा कि हाईकोर्ट की डिवीजन बेंज को लगा कि गलत हुआ तो सरकार को आड़े हाथों लेते हुए पूछा कि क्यों FIR नहीं की गई? लेकिन सरकार अपना पाप छिपाने के लिए तुरंत जाग जाती है और उसी वक्त जज साहब का ट्रांसफर कर देती है. उन्होंने आगे कहा कि कोलेजियम ने अगर सिफारिश की भी थी तो ट्रांसफर करने से पहले समय तो देख लेना चाहिए था. अगर जुडिशरी इस तरह से चलेगी तो यह देश के ऊपर एक काले धब्बे के समान होगा.

प्रतिनिधिमंडल करेगा दंगा प्रभावित इलाकों दौरा

वहीं इससे पहले शक्ति सिंह गोहिल के दफ्तर में दिल्ली कांग्रेस के नेताओं और पार्टी के प्रतिनिधिमंडल की एक बैठक भी हुई. सोनिया गांधी ने यह प्रतिनिधिमंडल बनाया है जो कि दिल्ली के वरिष्ठ नेताओं के साथ दंगा प्रभावित इलाकों में जाएगा और वहां की स्थिति की रिपोर्ट सोनिया गांधी को सौंपेगा. मुकुल वासनिक, कुमारी शैलजा, शक्ति सिंह गोहिल, तारिक अनवर और सुष्मिता देव इस प्रतिनिधिमंडल के मेंबर हैं.

ये भी पढ़ें:

सोनिया गांधी हमें न पढ़ाएं राजधर्म का पाठ- दिल्ली हिंसा पर रविशंकर प्रसाद का कांग्रेस पर निशाना

Related Posts