शरद यादव की हालत स्थिर, बेटी ने पत्र लिखकर दी जानकारी, PM मोदी का जताया आभार

सुभाषिनी ने पत्र में लिखा कि मैं माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi), माननीय गृह मंत्री अमित शाह और माननीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन की आभारी हूं, जिन्होंने मेरे पिता का लगातार हाल-चाल लिया.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 7:14 pm, Thu, 24 September 20

लोकतांत्रिक जनता दल (LJD) के नेता शरद यादव (Sharad Yadav) का स्वास्थ्य इस वक्त ठीक नहीं है, जिसके कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती काराया गया था. फिलहाल उनकी हालत अभी स्थिर है. यह जानकारी उनकी बेटी सुभाषिनी राज राव ने खुद दी.

सुभाषिनी ने एक पत्र लिख कर अपने पिता के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी. उन्होंने यह भी बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi), गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन लगातार उनके पिता का हालचाल जानते रहे.

यह भी पढ़ें- आंध्र प्रदेश के CM जगन मिले गृह मंत्री अमित शाह से, कोरोना, महिला सुरक्षा के मुद्दे पर की चर्चा

सुभाषिनी राज राव ने पत्र में लिखा ”मेरे पिता श्री शरद यादव, पूर्व केंद्री मंत्री काफी वक्त से अस्वस्थ हैं. मैं बताना चाहती हूं कि उनकी स्थिति इस वक्त स्थिर है और वह लगातार ठीक हो रहे हैं. मुझे यकीन है कि वह आपके आशीर्वाद, प्रार्थना और निश्चित रूप से अपनी इच्छा-शक्ति के साथ घर लौटेंगे. जैसा कि आप जानते हैं कि वह एक फाइटर हैं और उन्होंने इस देश के लोगों के कल्याण के लिए अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत की थी, विशेषकर समाज के वंचित वर्ग के उत्थान के लिए.”

प्रधानमंत्री-गृहमंत्री का जताया आभार

उन्होंने पत्र में आगे लिखा कि मैं माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, माननीय गृह मंत्री अमित शाह और माननीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन की आभारी हूं, जिन्होंने न केवल मेरे पिता के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली, बल्कि अस्पताल के अधिकारियों के साथ नियमित संपर्क में बने रहे हैं. उन्होंने परिवार को भी अपना आशीर्वाद और समर्थन दिया है.

यह भी पढ़ें- कश्मीर मुद्दे पर भारत की तुर्की को दो टूक, अंदरूनी मामलों में दखल बर्दाश्त नहीं

सुभाषिनी ने पत्र में आगे लिखा मैं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की आभारी हूं, जिन्होंने मेरे पिता के स्वास्थ्य का हाल हमसे और अस्पताल के अधिकारियों से कई बार फोन कर पूछा. उन्होंने भी परिवार के प्रति अपना स्नेह और समर्थन व्यक्त किया है.

आगे सुभाषिनी ने लिखा मैं कांग्रेस और विभिन्न दलों के सभी वरिष्ठ नेताओं, हमारे राजनीतिक कार्यकर्ताओं और देश के कोने-कोने से आए शुभचिंतकों को धन्यवाद देती हूं, जो चिंतित हैं और मेरे पिता के स्वास्थ्य के बारे में पूछ रहे हैं, साथ ही उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. मैं समय-समय पर अपने पिता के स्वास्थ्य की जानकारी देती रहूंगी.