मंदिर में पूजा करने पहुंचे शशि थरूर घायल, लगे छह टांके

शशि थरूर चुनाव प्रचार के दौरान मंदिर गए थे. जहां एक अनुष्ठान के दौरान वह तराजू से गिर गए.
shashi tharoor, मंदिर में पूजा करने पहुंचे शशि थरूर घायल, लगे छह टांके

तिरुवनंतपुरम: कांग्रेस पार्टी से सांसद और तिरुवनंतपुरम लोकसभा क्षेत्र से उम्मीदवार शशि थरूर सोमवार को एक मंदिर में पूजा करते हुए घायल हो गए.  यह घटना तौलमानूर के गांधारी अम्मन कोविल मंदिर में घटी जब थरूर उस तराजू से गिर गए जिस पर उन्हें बैठाया गया था. उन्हें गंभीर चोट आई और उनके सिर पर छह टांके लगे हैं.

दरअसल वह एक अनुष्ठान कर रहे थे. जिसमें व्यक्ति तराजू के एक पलड़े में बैठता है और दूसरे पलड़े में फल, फूल और मिठाई वगेराह रखा जाता है. इसी अनुष्ठान के दौरान वह तराजू से गिर गए.

गिरने के बाद थरूर के पैर और सिर में चोट आई, जिसके बाद उन्हें तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया. वहां प्राथमिक सहायता के बाद उन्हें सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल ले जाया गया. मालूम हो कि कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता आगामी लोकसभा चुनाव के लेकर प्रचार अभियान पर हैं. इस दौरान उन्होंने मंदिर में पूजा कर अपने अभियान की शुरुआत की थी. जिसका जानकारी उन्होंने ट्वीट करके दी थी.

कांग्रेस पार्टी के नेता शशि थरूर दो बार तिरुवंतपुरम सीट से सांसद रह चुके हैं. वह लगातार तीसरी बारी इस सीट से जीत हासिल करने की तैयारी में हैं. इसबार एनडीए के कुम्मनम राजशेखरन के खिलाफ वह चुनावी ताल ठोक रहे हैं.

Related Posts