“…चाहे कुछ भी हो जाए, मैं बोलकर रहूंगीं”, PAK प्रदर्शनकारियों से भिड़ने के बाद बोलीं शाजिया इल्मी

शाजिया इल्मी ने कहा कि जब मैंने देखा कि वो लोग भारत के खिलाफ प्रोपेगेंडा कर रहे हैं. लोग उनकी बात को सुन रहे हैं तो मुझे लगा कि...

भारतीय जनता पार्टी की नेता शाजिया इल्मी दक्षिण कोरिया की राजधानी सियोल में शनिवार को पाकिस्तानी प्रदर्शनकारियों से भिड़ गईं. पाक प्रदर्शनकारी अपने हाथों में पैम्फलेट लिए भारत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे. शाजिया ने इस घटना को लेकर टीवी 9 भारतवर्ष से खास बातचीत की है.

शाजिया इल्मी ने कहा, “वो बहुत ही मुश्किल पल थे. हमारे सामने इस तरह के प्रदर्शन हो रहे थे, इस पर मुझे बहुत ही गुस्सा आया. पाकिस्तानियों को अपना झंडा फहराने का हक है लेकिन उनके पास जो पैम्फलेट्स थे उन पर ‘खून भारत’ और ‘हत्यारा भारत’ लिखा हुआ था. ये देखकर हमें बर्दाश्त नहीं हुआ.”

भाजपा नेता ने कहा कि जब मैंने देखा कि वो लोग भारत के खिलाफ प्रोपेगेंडा कर रहे हैं. लोग उनकी बात को सुन रहे हैं तो मुझे लगा कि हमारे देश के बारे में क्या संदेश जाएगा. उन्होंने जो तस्वीरें लगाई थीं वो भारत की नहीं थीं. वो दुनिया को यह दिखा रहे थे कि जम्मू-कश्मीर में इस तरह की क्रूरता की जा रही है जोकि सरासर गलत है.

शाजिया ने कहा, “मैंने कहा कि झूठ का जवाब तो दिया ही जाएगा. हम लोग सच बोलेंगे. पहले हमने हाथ जोड़कर कहा कि हम लोग इंडिया से हैं. आप लोग ये झूठ क्यों बोल रहे हैं. लेकिन वो लोग नहीं माने. वो और भी उग्र हुए. उन्होंने मुझे धक्का दिया. मुझे लगता है कि देश के खिलाफ हो रही बात पर बोलना हम सबका फर्ज है.”

ये भी पढ़ें-

जब भारत विरोधी नारे लगाने वाले पाकिस्तानियों से भिड़ गईं शाज़िया, देखें वीडियो

पंडित नेहरू की गलती की वजह से लद्दाख में घुसा चीन, BJP सांसद नामग्याल ने बोला कांग्रेस पर हमला

आतंकियों के खिलाफ फर्जी FIR दर्ज करा रहा पाकिस्तान, दुनिया के सामने खुल गई पोल