पाकिस्तान के रेल मंत्री की गीदड़भभकी, कहा- अब टैंक नहीं चलेगा, होंगे परमाणु हमले

'भारत सुन ले कि पाकिस्तान के पास पाव और आधा पाव के एटम बम भी हैं जो किसी खास इलाके को निशाना बना सकते हैं. उन्होंने कहा कि भारत ने कश्मीर के दर्जे में बदलाव कर बातचीत का कोई रास्ता नहीं छोड़ा है. हम जंग नहीं चाहते, लेकिन अगर पाकिस्तान पर हमला तो फिर यह आखिरी जंग होगी.'
Sheikh Rashid Ahmad, पाकिस्तान के रेल मंत्री की गीदड़भभकी, कहा- अब टैंक नहीं चलेगा, होंगे परमाणु हमले

पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद एक बार फिर से अपनी ऊटपटांग बयानों की वजह से सुर्खियों में हैं. शेख रसीद ने इस बार भारत का नाम लिए बगैर परमाणु हमले की धमकी दी है. सोमवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में किसी सवाल के जवाब में शेख रशीद ने कहा कि अब सीधे-सीधे परमाणु जंग होगी, 4-6 दिन तक टैंक-तोप चलने वाली युद्ध का समय ख़त्म हो गया है.

शेख रशीद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक सवाल का जवाब देते हुए कहा, “मैं 126 दिन धरने में शामिल था, उस वक्त मुल्क के हालात और सरहदी मामलात ऐसे नहीं थे, ये सीरियस थ्रेट है. इस मुल्क को, यह जंग खौफनाफ हो सकती है. ये कन्वेंशनल आर्म नहीं होंगी, जो अक्ल के अंधे ये समझ रहे हैं कि 4-6 दिन तक टैंक-तोप चलेंगी या हवाई जहाज के अटैक होंगे. नेवी के गोले चलेंगे.”

शेख ने आगे कहा, “नो वे… यह एक एटोमिक वॉर होगा, एक न्यूक्लियर कम एटोमिक वॉर होगा और जिस तरह की जरूरत होगी उस किस्म का असलहा इस्तेमाल करेंगे.”

पाकिस्तान के विवादास्पद रेलवे मंत्री शेख रशीद अहमद पहले भी अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहे हैं. सिखों के प्रमुख धार्मिक शहर ननकाना साहिब में एक निर्माणाधीन रेलवे भवन का मुआयना करने के बाद रशीद ने मीडिया से कहा कि पाकिस्तान के पास सवा सौ ग्राम और ढाई सौ ग्राम के भी परमाणु बम हैं जो किसी खास लक्षित जगह पर मार कर सकते हैं.

रशीद ने कहा, ‘भारत सुन ले कि पाकिस्तान के पास पाव और आधा पाव के एटम बम भी हैं जो किसी खास इलाके को निशाना बना सकते हैं. उन्होंने कहा कि भारत ने कश्मीर के दर्जे में बदलाव कर बातचीत का कोई रास्ता नहीं छोड़ा है. हम जंग नहीं चाहते, लेकिन अगर पाकिस्तान पर हमला तो फिर यह आखिरी जंग होगी.’

इससे पहले एक रैली में भाषण के दौरान शेख रशीद को माइक से करंट लग गया था. तब शेख रशीद ने कहा था कि उन्हें करंट लगा, इसके पीछे भारत का हाथ है. रेल मंत्री शेख रशीद को भाषण के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लेते हुए करंट लगा था. इसका वीडियो भारत में भी काफी वायरल हुआ था.

Related Posts