भाजपा-कांग्रेस के बाद सामने आई शिवसेना पार्षद की दबंगई, चिकन व्यापारियों को पीटा

कुछ दिनों पहले इंदौर में भाजपा के कद्दावर नेता कैलाश विजवर्गीय के विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय ने निगम के एक अधिकारी को बल्ले से पीटा. जिसके बाद उनको जेल भी जाना पड़ा था.

नई दिल्ली: बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय के बल्लाकांड के बाद अब तक कई नेता उनकी राह पकड़ चुके हैं. मुंबई में शिवसेना पार्षद मिलिंद वैद्य ने चिकन व्यापारियों के साथ मारपीट की. घटना रेलवे स्टेशन के पास माहिम की माछीमार कॉलोनी की है, जहां चिकन से लदे वाहनों की पार्किंग को लेकर विवाद हुआ.

पार्किंग से नाराज शिवसेना पार्षद ने ट्रक के पास खड़े चिकन व्यापारियों के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी. पार्षद के साथ एक अन्य शख्स भी मौजूद था, वो भी मारपीट का समर्थन करता दिखाई दिया. मारपीट का वीडियो सामने आया है, हालांकि इस मामले में अभी कोई कार्रवाई नहीं की गई है.

शिवसेना, भाजपा-कांग्रेस के बाद सामने आई शिवसेना पार्षद की दबंगई, चिकन व्यापारियों को पीटा
जेल से बाहर आने पर मीडिया से बात करते आकाश विजयवर्गीय.

कुछ दिनों पहले इंदौर में भाजपा के कद्दावर नेता कैलाश विजवर्गीय के विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय ने निगम के एक अधिकारी को बल्ले से पीटा. जिसके बाद उनको जेल भी जाना पड़ा था. इसके बाद आकाश विजयवर्गीय को आदर्श मानते हुए दमोह जिला भाजपा युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष विवेक अग्रवाल का एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस तस्वीर में विवेक भी क्रिकेट बैट के साथ नगरपालिका कार्यालय में बैठे हुए दिखाई दे रहे है.

मध्यप्रदेश में एक और भारतीय जनता पार्टी के नेता ने सरकारी अधिकारी के साथ मारपीट की थी. सतना के नगर पंचायत अध्यक्ष और बीजेपी नेता पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) को पीटने का आरोप लगा है. सीएमओ को काफी चोटें आई हैं और उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.

ऐसी ही एक और तस्वीर विदिशा से आई थी. विदिशा की विधायक लीना जैन का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल विधायक जी को प्रोटोकॉल नहीं मिलने से वो नाराज हो गईं. भाजपा विधायक लीना जैन ने ग्यारसपुर में कार्य समिति की बैठक में कृषि अधिकारी को खुलेआम धमकी दी. जैन ने कहा कि आप ग्यारसपुर में नौकरी नहीं कर पाओगे.