‘ट्रंप महाराज आएं, स्‍वागत है’, सामना में शिवसेना ने कहा- मेहमाननवाजी में न दिखे मंदी की झलक

शिवसेना के मुखपत्र सामना में ट्रंप की भारत यात्रा को लेकर सवाल उठाये गए है. सामना में कहा गया है कि अमेरिका के राष्ट्रध्यक्ष के आने से यहां की गरीब और मध्यवर्गीय जनता के जीवन में कोई फर्क नहीं पड़नेवाला है.

अमेरिकी के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप कुछ ही देर में भारत पहुंचने वाले हैं. ट्रंप के स्वागत के लिए जबरदस्त तैयारी की गई है. इस बीच शिवसेना के मुखपत्र सामना में ट्रंप की भारत यात्रा को लेकर सवाल उठाये गए है. सामना में कहा गया है कि अमेरिका के राष्ट्रध्यक्ष के आने से यहां की गरीब और मध्यवर्गीय जनता के जीवन में कोई फर्क नहीं पड़नेवाला है, तो ट्रंप के आने से यहां की जनता में उत्सुकता आदि का सवाल ही कहां पैदा होता है.

वहीं, सामना में ट्रंप दम्पति के दिल्ली के स्कूलों का मुआयना करने पर और केजरीवाल के शैक्षणिक विभाग में किए गए कामों का निरीक्षण करेंगे पर सवाल पूछा गया है कि मोदी सरकार द्वारा किये कामो का निरीक्षण ट्रंप कब करेंगे. साथ ही सामना में इस बात पर खासा जोड़ दिया गया है कि ट्रंप का भारत दौरा अमरिकी व्यापार को बढ़ाने के लिए है.

सामना में कहा गया है कि ट्रंप से केवल व्यवसाय की बात हो और जिससे अपने देश का फायदा हो केवल वही बातें की जाएं. देश के आंतरिक मामलों से उन्हें दूर ही रखा जाये तो बेहतर है. बता दें कि ट्रंप भारत में लगभग 36 घंटे तक रहेंगे.

ये भी पढ़ें – 

अमेरिकी राष्ट्रपति के स्वागत के लिए गुजरात तैयार, PM मोदी ने कहा, ट्रंप की मेजबानी सम्मान की बात

LIVE : अहमदाबाद में जल्द मिलेंगे दुनिया के दो ‘बाहुबली’, मोटेरा स्टेडियम में गवाह बनेगी लाखों की भीड़

अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप का अहमदाबाद से लेकर आगरा तक का मिनट दर मिनट प्लान, जानें कब क्या करेंगे

Related Posts