सतना कांड ने दे दिया बीजेपी को मौका, आज बंद रहेगा पूरा शहर!

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रविवार देर रात चित्रकूट पहुंचकर पीड़ित परिवार को सांत्वना दी और परिजनों से बातचीत कर उन्हें हरसंभव मदद करने का आश्वासन किया.

भोपाल: सतना के चित्रकूट में थाना नयागांव के अंतर्गत ऑटो स्टैंड के पास स्कूल कैंपस से बच्चों की किडनैपिंग के मामले में राजनेताओं का पहुंचना भी शुरू हो गया है. मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रविवार देर रात चित्रकूट पहुंचकर पीड़ित परिवार को सांत्वना दी और परिजनों से बातचीत कर उन्हें हरसंभव मदद करने का आश्वासन किया. इस दौरान शिवराज कांग्रेस पर सियासी बाण छोड़ने से पीछे नहीं हटे.

शिवराज ने कहा कि अपराधियों को फांसी होनी चाहिए और भाजपा कार्रवाई कराने के लिए आंदोलन करती रहेगी. आज सतना में बंद का आह्मान किया जाएगा.  ऐसे मौके पर शिवराज राजनीति करने से भी नहीं चूके. कांग्रेस की सरकार आते ही प्रदेश अपराधयुक्त हो गया है. 13 दिन तक आईजी-डीआईजी और एसटीफ क्या करती रही. अब अपनी नाकामी छिपाने के लिए भाजपा को मोहरा बनाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि अपराधियों की कोई जात या पार्टी नहीं होती.

BJP के झंडे लगी गाड़ी में हुई बच्चों की किडनैपिंग, मास्टरमाइंड का छोटा भाई बजरंग दल का संयोजक

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश के सतना से अपहृत चित्रकूट के एक व्यवसायी के दो जुड़वां बच्चों का अपहरण जानकीकुंड ट्रस्ट परिसर से 13 दिन पहले हुआ था. अपहरणकर्ताओं ने 6 वर्षीय जुड़वा बच्चों प्रियांश व श्रेयांश रावत की हत्या कर शव औगासी गांव के पास यमुना नदी में फेंक दिया था. जानकीकुंड ट्रस्ट परिसर से 13 दिन पहले अपहृत बच्चों को ढूंढने में एमपी और यूपी की 26 सदस्यीय पुलिस टीम के साथ-साथ एसटीएफ भी फेल रही. एक दिन पहले ही मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पुलिस अफसरों की बैठक में इस अपहरण के बारे में सवाल किए थे.

जिंदा होते मासूम प्रियांश और श्रेयांश, अगर कमलनाथ सरकार से ये पांच चूक न होती

इस पूरी वारदात में 6 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के मुताबिक वारदात का मास्टर माइंड पदम् शुक्ला है जो कि बजरंग दल का नेता है. इसके अलावा भाजपा व पार्टी नेताओं से भी उसके ताल्लुकात हैं. कनेक्शन की बात सामने आने पर शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि उनकी पार्टी को मोहरा बनाया जा रहा है. अपराधी की कोई जात व पार्टी नहीं होती.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *