अनंतनाग हमले में सीने पर खाई थी गोली, दिल्‍ली एम्‍स में SHO ने तोड़ा दम

अरशद खान अनंतनाग पुलिस में तैनात थे. अरशद की मौत के बाद से उनके परिवार में मातम पसरा हुआ है.
Anantnag terrorist attack arshad khan, अनंतनाग हमले में सीने पर खाई थी गोली, दिल्‍ली एम्‍स में SHO ने तोड़ा दम

नई दिल्ली: जम्मू एवं कश्मीर के एक पुलिस अधिकारी ने दिल्ली के एम्स में दम तोड़ दिया. उन्हें रविवार को विमान से इलाज के लिए दिल्ली लाया गया था. पुलिस अधिकारी अरशद खान बीते हफ्ते अनंतनाग में हुए एक फिदायीन हमले में गंभीर रूप से घायल हो गए थे.

अनंतनाग में बुधवार को के.पी.रोड इलाके में आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों के एक दस्ते पर हमला कर दिया था, जिसमें पांच सीआरपीएफ के जवान शहीद हो गए थे और एक पाकिस्तानी आतंकवादी भी मारा गया था.

वहीं इस हमले में स्टेशन हाउस ऑफिसर अनंतनाग अरशद खान गंभीर रूप से घायल हो गए. शुरुआत में उनका इलाज श्रीनगर के सेना के 92बेस अस्पताल में चला, जहां से उन्हें शेर-ए-कश्मीर इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में भर्ती किया गया. इसके बाद रविवारो को अरशद खान को एयर एंबुलेंस के जरिए दिल्ली लाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया.

अरशद खान की शहादत पर अनंतनाग पुलिस ने अपने ट्विटर पेज पर लिखा, “हमारे बहादुर इंस्पेक्टर अरशद खान की दिवंगत आत्मा को शांति मिले.” अरशद खान अनंतनाग पुलिस में तैनात थे. अरशद की मौत के बाद से उनके परिवार में मातम पसरा हुआ है.

पुलिस सूत्रों के अनुसार, बुधवार दोपहर को तीन नकाबपोश आतंकवादी एक कार से उतरे और अनंतनाग के के.पी. रोड क्षेत्र में सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी थी. हमले में शामिल कम से कम एक हमलावर ‘फिदायीन’ अभियान पर था, क्योंकि वह घटनास्थल से नहीं भागा, जबकि अन्य दो आतंकवादी घटनास्थल से फरार हो गए थे.

Related Posts