अलीगढ़: मासूम की हत्या के मामले में दो लोग गिरफ्तार, पांच पुलिस अधिकारी भी हुए सस्पेंड

पुलिस ने उत्तर प्रदेश के टप्पल में मासूम की हत्या के मामले की जांच करने के लिए एसआईटी गठित की है. जो इस मामले में आगे तहकीकात करेगी.
पुलिस, अलीगढ़: मासूम की हत्या के मामले में दो लोग गिरफ्तार, पांच पुलिस अधिकारी भी हुए सस्पेंड

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में ढाई साल की मासूम की निर्मम हत्या के बाद यूपी पुलिस एक्शन में दिखी है. पुलिस ने इस मामले में लापरवाही बरतने के चलते पांच पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है. साथ ही मामले की जांच अब एसआईटी करेगी.

पुलिस ने उत्तर प्रदेश के टप्पल में मासूम की हत्या के मामले की जांच करने के लिए एसआईटी गठित की है. जो इस मामले में आगे तहकीकात करेगी. एडीजी लॉ एंड ऑर्डर ने बताया, “पुलिस अधीक्षक ग्रामीण क्षेत्र (SPRA) के नेतृत्व में एक एसआईटी का गठन किया गया है.”

उन्होंने कहा, “एक फॉरेंसिक साइंस की टीम, स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप और एक्सपर्ट की एक टीम भी एसआईटी का हिस्सा होगी. जो फास्ट ट्रैक बेसिस पर इस मामले की जांच करेगी. मामले में पोक्सो एक्ट भी लगाया गया है.”

मालूम हो कि पुलिस ने मामले के दो आरोपियों को पहले ही हिरासत में ले लिया है. साथ ही बच्ची की पोस्ट मॉर्टम रिपोर्ट भी सामने आ गई है. अलीगढ़ एसएसपी आकाश कुल्हाड़ी के मुताबिक बच्ची की पोस्ट मॉर्टम रिपोर्ट में बलात्कार होने और एसिड का इस्तेमाल करने का कोई भी जिक्र नहीं मिला है. बच्ची के परिजनों की मांग है कि इस मामले के आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए. उन्होंने आरोपियों को मृत्युदंड दिए जाने का मांग भी की है.

ये भी पढ़ें: कठुआ पर बोलने वाली हस्तियों ने अलीगढ़ पर क्यों साधी चुप्पी? अब हो रहे ट्रोल

Related Posts