ग्रेटर नोएडा में कुहासे की वजह से नहर में गिरी कार, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

ग्रेटर नोएडा के पास दनकौर थाना क्षेत्र स्थित खेरली नहर में कार गिर गई. लो विजिबलिटी को दर्दनाक हादसे की वजह बताया जा रहा है. घने कुहासे के कारण सड़क पर अंधेरा छाया हुआ था.
car accident on greater noida expressway, ग्रेटर नोएडा में कुहासे की वजह से नहर में गिरी कार, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

ग्रेटर नोएडा में रविवार रात कुहासे की वजह से हुए एक भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई. मरने वाले में दो नाबालिग हैं. हादसे में 11 लोगों से भरी एक मारुति अर्टिगा कार एक नहर में गिर गई थी. घटना रात 11.30 बजे हुए इस हादसे में कार सवार सभी 11 लोग गाड़ी में दब गए थे.

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार से सभी 11 लोगों को बाहर निकालकर स्थानीय अस्पताल पहुंचाया. डॉक्टरों ने 6 लोगों को मृत घोषित कर दिया. वहीं 5 घायल लोगों को इलाज के लिए भर्ती कर लिया गया. पुलिस ने बताया कि हादसे में मरने और घायल होने वाले लोग एक ही परिवार के हैं. सभी लोग पश्चिमी यूपी के संभल जिले के रहने वाले थे.

चश्मदीद लोगों के मुताबिक एचआर 55 एबी 9115 नंबर की अर्टिगा कार संभल से दिल्ली आ रही थी. ग्रेटर नोएडा के पास दनकौर थाना क्षेत्र स्थित खेरली नहर में कार गिर गई. लो विजिबलिटी को दर्दनाक हादसे की वजह बताया जा रहा है. घने कुहासे के कारण सड़क पर अंधेरा छाया हुआ था. मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक इस भीषण हादसे में संभल के रहने वाले 35 साल के महेश, 50 साल के किशनलाल, 75 साल के राम खिलाड़ी और 40 साल के नेत्रपाल के अलावा दो नाबालिग 17 साल के नीरेश और 12 साल के मल्लू की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें –

Photos: ठंड का प्रकोप, 31 दिसंबर की रात दिल्ली-यूपी-हिमाचल में बारिश के आसार

सीओ अर्चना सिंह आपका भाई गुजर गया, तभी फोन आया प्रियंका गांधी की सुरक्षा देखनी है…, देखिए VIDEO

Related Posts