कांग्रेस पर भड़कीं स्मृति ईरानी, कहा- महामारी की आड़ में ओछी राजनीति करने से नहीं आ रहे बाज

स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने अपने बयान में कहा कि एक ऐसे समय में जब समग्र राष्ट्र वैश्विक महामारी के संकट से जूझ रहा है, मैं स्तब्ध हूं कि कांग्रेस (Congress) पार्टी के कुछ नेता महामारी की आड़ में अपनी राजनीतिक रोटियां सेंक रहे हैं.
Smriti Irani lashed out at Congress, कांग्रेस पर भड़कीं स्मृति ईरानी, कहा- महामारी की आड़ में ओछी राजनीति करने से नहीं आ रहे बाज

भारतीय जनता पार्टी (BJP) की वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने कांग्रेस (Congress) पर जुबानी हमला करते हुए कहा कि महामारी की आड़ में कांग्रेस ओछी राजनीति कर रही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस राष्ट्र का मनोबल तोड़ने की कवायद में लगी है. वैश्विक महामारी के समय कांग्रेस की तुच्छ राजनीति निंदनीय है.

दरअसल बीजेपी की तरफ से जारी स्मृति ईरानी के बयान में उन्होंने कहा कि एक ऐसे समय में जब समग्र राष्ट्र वैश्विक महामारी के संकट से जूझ रहा है, मैं स्तब्ध हूं कि कांग्रेस पार्टी के कुछ नेता महामारी की आड़ में अपनी राजनीतिक रोटियां सेंक रहे हैं. कांग्रेस का यह प्रयास निंदनीय है.

‘कोरी राजनीति के अलावा कांग्रेस कुछ नहीं कर सकती’

स्मृति ने कहा कि इस बात को कोई भी कांग्रेस शासित राज्य नकार नहीं पाएगा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की 1.76 लाख करोड़ रुपए की गरीब कल्याण योजना के माध्यम से जन-जन तक मदद पहुंची है, ताकि वे कोरोना (Coronavirus) का डट कर मुकाबला कर सकें, लेकिन कांग्रेस को बयानबाजी और कोरी राजनीति के अलावे कुछ और नहीं करना है.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

‘राष्ट्र का मनोबल तोड़ने की कांग्रेस की कवायद’

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि आज प्रधानमंत्री के नेतृत्व में केंद्र और प्रदेश की सरकारों के साथ-साथ जिलों की प्रशासनिक इकाइयां भी एकजुट होकर काम कर रही हैं. ऐसे परिवेश में राष्ट्र का मनोबल तोड़ने की कांग्रेस की कवायद कभी भी सफल नहीं हो पाएगी.

‘महामारी में भी कांग्रेस अपने स्वभाव से बाज नहीं आई’

उन्होंने कहा कि यह अपेक्षित था कि कांग्रेस हर विषय पर राजनीति करेगी, लेकिन महामारी के वक्त भी कांग्रेस अपने स्वभाव से बाज नहीं आएगी, यह आज देश जान चुका है. कांग्रेस से देश के विकास में रचनात्मक सहयोग की अपेक्षा की ही नहीं जा सकती.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts