स्मृति ईरानी ने दोनों हाथों में तलवार थाम किया डांस, लोग बोले ‘जय भवानी’, देखें VIDEO

स्मृति ईरानी ‘कंधों से मिलते हैं कंधें, कदमों से कदम मिलते हैं… हम चलते हैं जब ऐसे तो दिल दुश्मन के हिलते हैं’ गाने पर डांस कर रही थीं. भावनगर के स्वामिनारायण गुरुकुल में मूर्ति स्थापना महोत्सव चल रहा है, जो 21 नवंबर तक चलेगा.

Smriti Irani Sword Dance Video, स्मृति ईरानी ने दोनों हाथों में तलवार थाम किया डांस, लोग बोले ‘जय भवानी’, देखें VIDEO

गांधीनगर: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) अक्सर चर्चाओं में रहती हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया में काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में ईरानी दोनों हाथों में तलवार लेकर कला दिखा रही हैं. बीजेपी के एक कार्यकर्ता ने उनके इस वीडियो को ट्वीट किया है.

गुजरात के भावनगर में स्वामी नारायण गुरुकुल(Swami Narayana GuruKul) में मूर्ति स्थापना कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी(Smriti Irani) ने तलवार हाथ में लेकर डांस किया. सामने आए कार्यक्रम के एक वीडियो में स्मृति दोनों हाथों में तलवार लेकर डांस करती दिख रही हैं. कार्यक्रम में उनके साथ छात्राओं का एक समूह भी डांस करता नजर आया.


स्मृति ईरानी ‘कंधों से मिलते हैं कंधें, कदमों से कदम मिलते हैं… हम चलते हैं जब ऐसे तो दिल दुश्मन के हिलते हैं’ गाने पर डांस कर रही थीं. भावनगर के स्वामिनारायण गुरुकुल में मूर्ति स्थापना महोत्सव चल रहा है, जो 21 नवंबर तक चलेगा. महोत्सव में हर रोज अलग-अलग तरह के कार्यक्रम हो रहे हैं.

शुक्रवार को महोत्सव में महिला उत्कर्ष कार्यक्रम का आयोजम हुआ, जिसमें प्रदेश भाजपा अध्यक्ष जीतू वाघाणी के कहने पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने छात्राओं के साथ ‘तलवार डांस’ किया. स्मृति ईरानी का यह ‘तलवार डांस’ सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

Related Posts