SOG और सेना ने चलाया ऑपरेशन, आतंकी ठिकाना ध्वस्त कर किए हथियार बरामद

सुरक्षाबलों (Security Forces) ने मंगनार टॉप के कलसां क्षेत्र (Kalsan Area) में जंगल में बना एक आतंकी ठिकाना (Terrorist Hideout) ध्वस्त किया, जहां से उन्हें आतंकी ठिकाने में दबा कर रखी गईं दो पुरानी AK-47 राइफलें और 4 मैगजीन बरामद कीं.

इंडियन आर्मी (FILE)

पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (SOG) और सेना की तरफ से चलाए गए एक तलाशी अभियान के दौरान शुक्रवार को सुरक्षाबलों (Security Forces) ने जिले के मंगनार टॉप जंगल में एक आतंकी ठिकाना ध्वस्त कर, उसमें से हथियार बरामद किए. इनमें दो पुरानी AK-47 राइफलें और AK राइफलों की चार मैगजीन शामिल हैं.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

शुक्रवार दोपहर किया गया ऑपरेशन

मिली जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार सुबह डीएसपी ऑपरेशन मुनीश शर्मा के नेतृत्व में SOG और रोमियो फोर्स की 39-RR ने नियंत्रण रेखा (LoC) के पास के इलाके मंगनार, मंगनार टॉप, कलसां, ढिंगी चीड़ क्षेत्र में तालाशी अभियान चलाया. इस दौरान दोपहर बाद करीब ढाई बजे सुरक्षाबलों ने मंगनार टॉप के कलसां क्षेत्र में जंगल में बना एक आतंकी ठिकाना ध्वस्त किया, जहां से उन्हें आतंकी ठिकाने में दबा कर रखी गईं दो पुरानी AK-47 राइफलें और 4 मैगजीन बरामद कीं.

शुरू हुआ था संयुक्त तालाशी अभियान

इस बारे में पुंछ के SSP रमेश अंगराल का कहना है कि ‘पुख्ता जानकारी पर SOG और भारतीय सेना ने आज सुबह एक संयुक्त तालाशी अभियान शुरू किया था. बता दें कि आतंकवाद के दौर में इस क्षेत्र को आतंकियों की घुसपैठ के बाद आने-जाने के मुख्य रास्ते के तौर पर प्रयोग किया जाता था, शायद उसी दौरान आतंकियों ने ये हथियार छुपा कर रखे होंगे.’

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts