दिल्ली: ITBP जवान ने गोली मारकर की आत्महत्या, नहीं मिला कोई Suicide Note

गोली की आवाज सुनते ही घटनास्थल पर अफरातफरी मच गई, वहीं संदीप गिर पड़े. साथियों ने घटना की जानकारी पुलिस (Police) को दी. जिसके बाद उन्हें तुरंत लेडी हार्डिंग अस्पताल (Hospital) ले जाया गया.
Indian Tibet Border Police ITBP, दिल्ली: ITBP जवान ने गोली मारकर की आत्महत्या, नहीं मिला कोई Suicide Note

राजधानी दिल्ली (Delhi) में भारतीय तिब्बत सीमा पुलिस (ITBP) के एक जवान ने शुक्रवार को गोली मारकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. मृतक जवान करोलबाग इलाके में अपनी ड्यूटी खत्म होने के बाद बस के इंतजार में खड़ा था. इसी बीच उसने अपनी सर्विस रायफल से खुद को गोली मार ली.

घटनास्थल से नहीं मिला सुसाइड नोट

मृतक जवान की पहचान 31 वर्षीय संदीप कुमार के रूप में की गई है. संदीप गोरखपुर का रहने था. उसने ITBP की सेवा 12 फरवरी 2009 को जॉइन की थी. पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. फिलहाल खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

दिल्ली पुलिस के डेप्यूटी कमिश्नर (सेंट्रल) ने बताया, “शुक्रवार को संदीप कुमार अपने सहर्मियों के साथ करोल बाग पुलिस स्टेशन में अपनी ड्यूटी के लिए आए थे. ड्यूटी पूरी होने के बाद बस का इंतजार करते समय उसने अपनी सर्विस INSAS राइफल से खुद को गोली मार ली.”

गोली की आवाज सुनते ही घटनास्थल पर अफरातफरी मच गई, वहीं संदीप गिर पड़े. साथियों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद उन्हें तुरंत लेडी हार्डिंग अस्पताल ले जाया गया. वहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

साथी जवानों से की जा रही पूछताछ

इस घटना की जानकारी ITBP के अधिकारियों सहित संदीप कुमार के परिजनों को दे गई है. आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है. हालांकि, अभी भी इस संबंध में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है.

पुलिस उपायुक्त ने कहा कि संदीप के परिजनों के आने के बाद ही शव को पोस्टमार्टम कराया जाएगा. कांस्टेबल ने आत्महत्या क्यों कि इसका पता अभी नहीं चल सका है. पुलिस संदीप के साथी जवानों से फिलहाल पूछताछ कर रही है.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

Related Posts