तकनीकी खराबी के बाद ठीक हुआ Aarogya Setu App, काफी देर तक यूजर हुए परेशान

करीब दो घंटे के अंदर आरोग्य सेतु ऐप (Aarogya Setu App) को तकनीकी टीम ने ठीक कर दिया. आरोग्य सेतु के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ऐप के ठीक होने की जानकारी दी गई.
aarogya setu app login errors, तकनीकी खराबी के बाद ठीक हुआ Aarogya Setu App, काफी देर तक यूजर हुए परेशान

COVID-19 संक्रमण से जुड़ीं जानकारियां देने वाले आरोग्य सेतु ऐप (Aarogya Setu App) में मंगलवार देर शाम को अचानक तकनीकी खराबी आ गई. यूजर जब इस ऐप में लॉग-इन करने की कोशिश कर रहे थे तो उन्‍हें बार-बार एरर दिखाई दे रहा था.

आरोग्य सेतु के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर भी ऐप के डाउन होने की पुष्टि की गई. हलांकि इसके बाद रात करीब 12 बजे तकनीकी समस्या को दूर कर ल‍िया गया.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

aarogya setu app login errors, तकनीकी खराबी के बाद ठीक हुआ Aarogya Setu App, काफी देर तक यूजर हुए परेशान

कोरोनावायरस महामारी के मद्देनजर केंद्र सरकार ने आरोग्य सेतु ऐप 2 अप्रैल को लॉन्च किया था. ऐप स्मार्टफोन की लोकेशन और ब्लूटूथ के उपयोग से यूजर्स को बताता है कि क्या वह कोरोनावायरस वाली जगह में है.

यह ऐप आपके आस-पास कोरोना मरीज या कोई संभावित कोरोना पेशेंट है इसकी जानकारी देता है. 2 महीने में इस ऐप के डाउनलोड्स की संख्या 12 करोड़ से ज्यादा हो गई है. सरकार ने लोगों से आरोग्य सेतु ऐप को मोबाइल में डाउनलोड करने के लिए भी प्रोत्साहित किया. बाद में निजी और सरकारी क्षेत्र के कर्मचारियों के लिए आरोग्य सेतु ऐप को अनिवार्य कर दिया गया.

Related Posts