महिला एंकर को कोर्ट ने भेजा नोटिस, AAP नेता सोमनाथ भारती पर लगाया था बदसलूकी का आरोप

महिला एंकर ने अपनी शिकायत में कहा है कि चैनल के लाइव शो के दौरान सोमनाथ भारती से जनहित के मुद्दों पर कुछ सवाल पूछने पर उन्होंने अभद्र भाषा का प्रयोग किया.
Somnath Bharti, महिला एंकर को कोर्ट ने भेजा नोटिस, AAP नेता सोमनाथ भारती पर लगाया था बदसलूकी का आरोप

एक निजी चैनल की महिला एंकर से अभद्र भाषा और बुरा व्यवहार करने के मामले में तय आरोपों को खारिज करते हुए दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता सोमनाथ भारती ने सेशन कोर्ट का दरवाजा खटखटाया.

सेंशन कोर्ट के जज अजय कुमार कुहार ने स्पेशल कोर्ट के फैसले पर रोक लगाई है. कोर्ट ने एंकर को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है. अगली सुनवाई 30 अगस्त को होगी.

एडिशनल मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट समर विशाल की कोर्ट ने सोमनाथ भारती के खिलाफ आरोप तय किये थे. हालांकि इस मामले में कोर्ट सोमनाथ भारती को पहले ही जमानत दे चुका है. कोर्ट ने 10 हजार रुपये के निजी मुचलके पर जमानत दी थी.

बता दें कि निजी चैनल की महिला एंकर ने सोमनाथ भारती के खिलाफ आपराधिक मानहानि का केस किया है. महिला एंकर ने अपनी शिकायत में कहा है कि 20 नवंबर, 2018 को शाम 4 बजे उसके चैनल के लाइव शो के दौरान जब उसने सोमनाथ भारती से जनहित के मुद्दों पर कुछ सवाल पूछे तो उन्होंने अभद्र भाषा का प्रयोग किया.

एंकर ने सोमनाथ भारती से पूछा था कि क्या लोग आपसे नाराज हैं, जो लोगों का गुस्सा इस तरीके से फूट रहा है. इस पर सोमनाथ भारती नाराज हो गए और कहा कि आप बीजेपी के एजेंट हैं और अभद्र भाषा का प्रयोग किया. सोमनाथ भारती ने यहां तक कहा कि आप चैनल पर बैठकर धंधा करते हो.

शिकायतकर्ता महिला एंकर ने इसकी पूरी रिकॉर्डिंग की सीडी कोर्ट में पेश की. इस महिला एंकर ने अपने बयान में कहा कि इस टीवी शो के बाद उसके रिश्तेदारों और दोस्तों ने पूछा कि सोमनाथ भारती ने उसे अभद्र भाषा में क्यों बोला? उसे धंधे वाली क्यों कहा? महिला एंकर के मुताबिक सोमनाथ भारती की अभद्र टिप्पणी से उसकी छवि को काफी नुकसान पहुंचा है. उसका पूरा जीवन उसकी छवि पर टिका हुआ है.

महिला एंकर ने इस बाबत 21 नवंबर, 2018 को नोएडा पुलिस के पास शिकायत भी दर्ज कराई थी.

ये भी पढ़ें- कान खोलकर राजनाथ सिंह का ये बयान सुन ले पाकिस्‍तान, पूरे PAK में दौड़ जाएगी सिहरन

Related Posts