प्रॉपर्टी के लिए बेटे-बहू ने 80 साल के बुजुर्ग को बेरहमी से पीटा

मुनीकृष्णा ने अपने बेटे और बहू के खिलाफ पुलिस थाने में केस दर्ज करा दिया है और पुलिस से खुद के लिए सुरक्षा की भी मांग की है.
son beat father, प्रॉपर्टी के लिए बेटे-बहू ने 80 साल के बुजुर्ग को बेरहमी से पीटा

तिरुपति: आंध्र प्रदेश में एक बहुत ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां पर एक बुजुर्ग को उसके बेटे और बहू ने प्रॉपर्टी के लिए इतनी बेरहमी से पीट डाला कि वे गंभीर रूप से घायल हो गए. यह घटना तिरुपति की है.

मिली जानकारी के अनुसार, 80 वर्षीय एन. मुनीकृष्णा अपने बेटे वियज भास्कर और बहू नीरजा के साथ अनंतवीढ़ी में रहते हैं. मंगलवार की सुबह विजय और नीरजा ने प्रॉपर्टी के लिए मुनीकृष्णा की पिटाई की. स्थानीय लोगों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, मुनीकृष्णा का अनंतवीढ़ी में खुद का घर है, जिसमें वे करीब 25 सालों से रह रहे हैं.

मुनीकृष्णा के दो बेटे हैं. बड़ा बेटा उनके साथ रहता है और दूसरा बेटा कहीं और घर लेकर रहता है. जिस घर में मुनीकृष्णा और उनके बेटा रहते हैं, उसे लेकर मंगलवार की सुबह दोनों के बीच काफी बहसबाजी हुई, जिसके बाद विजय और उसकी पत्नी नीरजा ने मुनीकृष्णा की पिटाई करना शुरू कर दिया. इस हमले में मुनीकृष्णा गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने उन्हें तिरुपति रुईया अस्पताल में भर्ती कराया गया.

स्थानीय लोगों के मुताबिक, नीरजा ने मुनीकृष्णा की आंखों में लाल मिर्च का पाउडर डाल दिया औ तभी विजय ने आयरन रोड और डंडे से उन्हें बुरी तरह से पीटना शुरू कर दिया था. फिलहाल मुनीकृष्णा ने अपने बेटे और बहू के खिलाफ पुलिस थाने में केस दर्ज करा दिया है और पुलिस से खुद के लिए सुरक्षा की भी मांग की है. वहीं पुलिस ने विजय और नीरजा के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Related Posts