सोनाली फोगाट ने ‘पाकिस्तानी’ वाले बयान पर मांगी माफी, कहा- गुस्से में बोल दिया ऐसा

सोनाली ने एक चुनावी रैली में ‘भारत माता की जय' के नारे नहीं लगाने वाले लोगों से पूछा था कि ‘क्या वे पाकिस्तानी हैं'?

हरियाणा की आदमपुर सीट से भाजपा प्रत्याशी और ‘टिक-टॉक’ सनसनी सोनाली फोगाट ने मंगलवार को ‘भारत माता की जय’ ना बोलने वालों को ‘पाकिस्तानी’ कह दिया था. सोनाली ने अब अपने बयान पर मांगी माफी है. उन्होंने कहा है कि ‘किसी को अगर मेरे शब्दों से ठेस पहुंची है तो मैं माफी मांगती हूं.’

सोनाली ने कहा, “मैं यह कहना चाहती हूं कि जिस देश में हम रहते हैं उस देश की जय बोलने से कोई गुरेज नहीं करना चाहिए. दरअसल, साइड में बैठे कुछ कॉलेज के लड़कों ने नारे नहीं लगाए थे और उनके लिए ही मैंने गुस्से में ऐसे शब्द बोल दिए थे.”

‘क्या वे पाकिस्तानी हैं’?
सोनाली फोगाट ने मंगलवार को एक चुनावी रैली में ‘भारत माता की जय’ के नारे नहीं लगाने वाले लोगों से पूछा था कि ‘क्या वे पाकिस्तानी हैं’? हिसार जिले के आदमपुर स्थित बालसमंद गांव में आयोजित रैली में सोनाली ने लोगों से भारत माता की जय के नारे लगवाए.

सोनाली ने जब नारे लगाने को कहा तब भीड़ में कुछ लोगों के शांत रहने पर उनसे पूछा, “पाकिस्तान से आये हो क्या? पाकिस्तानी हो क्या? अगर हिन्दुस्तान से आए हो तो भारत माता की जय बोलो.”

‘मुझे शर्म आती है कि आप जैसे लोग…’
इसके बाद बीजेपी उम्मीदवार ने भीड़ में नारा नहीं लगाने वालों की ओर देखते हुए कहा, “मुझे शर्म आती है कि आप जैसे लोग भी भारतीय हैं जो तुच्छ राजनीति के लिए ‘भारत माता की जय’ के नारे नहीं लगाते.”

सोनाली बाद में अपने भाषण में वह लोगों से इलाके में कॉलेज बनाने का वादा करती हैं जिसपर लोग खुशी का इजहार करते हैं और जोर-जोर से ‘भारत माता की जय’ के नारे लगाते हैं.

ये भी पढ़ें-

लादेन को मारने में मदद करने वाले डॉक्टर को 2 मिनट में जेल से छुड़ाने का वादा भूल गए ट्रंप?

नकारात्मक शक्तियों से भारत के राफेल की रक्षा करेगा नींबू, जानिए क्या कहता है ज्योतिष शास्त्र?

सरकार बनाने जा रही 1400 किलोमीटर लंबी ‘ग्रीन वॉल ऑफ इंडिया’, गुजरात से दिल्ली तक होगा निर्माण