Exclusive: क्या परिवार के किसी सदस्य ने की है रोहित शेखर की हत्या?

क्राइम ब्रांच के वरिष्ठ सूत्रों के मुताबिक रोहित शेखर का हत्यारा उनका जानने वाला या परिवार का ही कोई सदस्य हो सकता है.
रोहित शेखर, Exclusive: क्या परिवार के किसी सदस्य ने की है रोहित शेखर की हत्या?

नई दिल्ली: उत्‍तर प्रदेश और उत्‍तराखंड के पूर्व सीएम एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की मौत से जुड़े नए-नए खुलासे हो रहे हैं. क्राइम ब्रांच के वरिष्ठ सूत्रों के मुताबिक रोहित शेखर का हत्यारा उनका जानने वाला या परिवार का ही कोई सदस्य हो सकता है.

सूत्रों के मुताबिक रोहित के घर में लगे सीसीटीवी फुटेज को तलाशने पर पता लगा उनकी मौत के दिन कोई भी बाहरी शख्स घर में नहीं आया था. उनका कहना है कि इस मामले में आने वाले 24 घंटे काफी अहम हो सकते हैं. इस दौरान इस मामले में एक और बड़ा खुलासा हो सकता है.

रोहित की मौत के बाद से ही मामले की जांच-पड़ताल शुरू हो गई थी. इसी कड़ी में अब तक तीन नौकरों के भी बयान दर्ज किए जा चुके हैं. बता दें कि सीएफएसएल टीम ने भी घटनास्थल का दौरा किया था. टीम ने पूरे क्राइम ऑफ सीन को फिर से दर्शाया और बताया कि उस वक्त क्या और कैसे हुआ होगा.

रोहित की मां का बयान
इस बीच रोहित की मां उज्ज्वला तिवारी ने आज मीडिया के सामने आकर कहा, “मेरा बेटा कुछ तनाव में था और पति -पत्नी के बीच रिश्ते अच्छे नहीं चल रहे थे. जिस दिन उसकी मौत हुई उसने थोड़ी शराब भी पी रखी थी.”


उज्ज्वला ने कहा कि रोहित और अपूर्वा की साल 2018 में लव मैरिज हुई थी. शादी के कुछ दिनों बाद ही दोनों के बीच झगड़ा होना शुरू हो गया था. दूसरी तरफ, रोहित के ससुर ने अपने बयान में कहा है कि रोहित और उसकी पत्नी अपूर्वा के बीच कोई तनाव नहीं था, मेरी बेटी निर्दोष है.

क्राइम ब्रांच के अधिकारी उनकी पत्नी पूर्वा और घर के नौकरों से पूछताछ कर रही है.

जिस कार में ले गए थे रोहित को, उसकी भी होगी जांच

एक बार साक्ष्य इकट्ठे करने के बाद क्राइम ब्रांच की टीम सीएफएसएल के साथ एक बार फिर से रोहित के घर सुराग तलाशने की कोशिश करेगी. सूत्रों के मुताबिक टीम उस कार की भी जांच करेगी, जिससे रोहित को एंबुलेंस आने से पहले अस्पताल ले जाया गया था.

रोहित शेखर, Exclusive: क्या परिवार के किसी सदस्य ने की है रोहित शेखर की हत्या?

मालूम हो कि उत्‍तर प्रदेश और उत्‍तराखंड के पूर्व सीएम एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की मंगलवार शाम को संदिग्‍ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. उन्‍हें हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उन्‍हें पत्नी और मां ने मैक्स में भर्ती करवाया था. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था.

दम घुटने से हुई थी रोहित शेखर की मौत

हालांकि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चला कि रोहित शेखर की मौत दम घुटने से हुई है. डिफेंस कॉलोनी थाना पुलिस के मुताबिक मंगलवार शाम उनके कमरे में जब घर का नौकर खाना देने पहुंचा तो उसने बिस्तर पर लेटे रोहित के मुंह से खून आते देखा था. साथ ही तकिए पर भी खून जमा हुआ पाया गया था.

इस पूरे मामले की जांच क्राइम ब्रांच को सौंपी गई है. क्राइम ब्रांच के अधिकारी रोहित के घर भी पहुंचे जहां रोहित के परिवारजन से पूछताछ की. रोहित की पत्नी अपूर्वा से भी पूछताछ की गई.

ये भी पढ़ें:पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद और गहराई रोहित शेखर की मौत मिस्ट्री

ये भी पढ़ें: ‘रोहित शेखर बेड पर बेसुध पड़े थे और नाक से खून बह रहा था’

Related Posts