स्पेन से इंटर्नशिप करने आई युवती का गुरुग्राम में हुआ रेप, आरोपी गिरफ्तार

पीड़िता किराये पर एक घर ढूंढ़ रही थी और उसने इसके बारे में फेसबुक पर एक पोस्ट साझा किया था.

गुरुग्राम: स्पेन की 23 वर्षीय एक महिला ने अपने फेसबुक मित्र पर उससे रेप करने का आरोप लगाया है. स्पेनिश महिला पिछले कुछ दिनों से हरियाणा के गुरुग्राम में रह रही थी. पुलिस ने शनिवार को कहा कि पीड़िता कुछ सप्ताह पूर्व स्पेन से एक बहुराष्ट्रीय कंपनी में इंटर्नशिप के लिए गुरुग्राम आई थी. वह किराये पर एक घर ढूंढ़ रही थी और उसने इसके बारे में फेसबुक पर एक पोस्ट साझा किया था.

डिनर पार्टी पर किया था आमंत्रित
गुरुग्राम पुलिस के पीआरओ, सुभाष बोकन ने कहा कि दिल्ली निवासी अजन्य नाथ ने उससे संपर्क किया और किराये का फ्लैट दिलाने में मदद करने की पेशकश की. आरोपी ने उससे दोस्ती कर ली और उसे 14 जून को डीएलएफ फेस-1 के एक फ्लैट में एक डिनर पार्टी पर आमंत्रित किया.

नाथ ने फ्लैट में युवती के साथ दुर्व्यवहार किया और उसके बाद उससे दुष्कर्म किया. पीड़िता बाद में किसी तरह सेक्टर 10 स्थित गुरुग्राम के सिविल अस्पताल पहुंची. चिकित्साकर्मियों ने घटना के बारे में डीएलएफ फेस-1 पुलिस थाने को सूचित किया.

आरोपी को किया गिरफ्तार
पुलिस के एक दल ने पीड़िता के फेसबुक और मोबाइल फोन की छानबीन की और आरोपी के नाम और पते सहित कुछ महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे. उसके बाद आरोपी के घर पर छापा मारा गया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

बोकन ने कहा, “आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और आपराधिक साजिश के तहत मामला दर्ज किया गया है. उसे रविवार को अदालत में पेश किया जाएगा.”

ये भी पढ़ें-

पीएम मोदी ने कृषि में बुनियादी सुधारों के लिए कई राज्यों के सीएम समेत गठित की समिति

राज्यसभा की 6 सीटों के लिए 5 जुलाई को होंगे उपचुनाव: चुनाव आयोग

ट्रेन में नहीं होगी मसाज, रेलवे ने इस वजह से वापस लिया प्रस्ताव