ह्यूस्टन में PM मोदी के लिए तैयार ‘नमो थाली’, जानिए इसमें क्या है खास?

भारतीय मूल की शेफ किरण वर्मा ने टीवी9 भारतवर्ष से खास बातचीत की. उन्होंने बताया कि PM मोदी को 'नमो थाली' परोसी जाएगी.
नमो थाली, ह्यूस्टन में PM मोदी के लिए तैयार ‘नमो थाली’, जानिए इसमें क्या है खास?

PM मोदी एक हफ्ते के अमेरिका दौरे पर हैं. फिलहाल वो अमेरिका के ह्यूस्टन शहर पहुंच चुके हैं. PM मोदी ह्यूस्टन में आयोजित सामुदायिक समारोह ‘हाउडी मोदी’ को आज यानी रविवार को संबोधित करने वाले हैं. ‘हाउडी मोदी’ की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं.

PM मोदी के इस दौरे पर उनके लिए खास व्यंजन तैयार किए गए हैं. जिसमें सबसे खास है ‘नमो थाली’. इस थाली में श्रीखंड, खीर, गुलाब जामनु समेत कई पकवान परोसे जाएंगे हैं.

टीवी9 भारतवर्ष से खास बातचीत

भारतीय मूल की शेफ किरण वर्मा ने टीवी9 भारतवर्ष से खास बातचीत की. उन्होंने बताया कि PM मोदी को नमो थाली परोसी जाएगी. यह थाली आम लोगों के लिए भी उपलब्ध रहेगी. इस थाली में कई स्वादिष्ट पकवान परोसे जाएंगे.

खास तांबे की थाली

जन्मदिन पर माँ के साथ PM मोदी ने जिस थाली में खाना खाया था उसकी फोटो को आधार बनाकर ये विशेष थाली मंगाई गई है. पीएम के लिए समोसा, पूरी , खिचड़ी समेत कई तरह के गुजराती व्यंजन बनाए गए हैं. खाना परोसने के लिए खास तांबे की थाली और ग्लास मंगाए गए हैं.

रात 9 बजे तक सांस्कृतिक कार्यक्रम

बता दें कि भारतीय समयानुसार ह्यूस्टन के एनआरजी स्टेडियम के गेट शाम 4.30 बजे खोल दिए जाएंगे. स्टेडियम में रात 9 बजे तक सांस्कृतिक कार्यक्रम होगा. ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी यहां पर मौजूद रहेंगे.

 

ये भी पढ़ें- ह्यूस्टन में PM मोदी ने कश्मीरी पंडित-सिख-बोहरा समुदाय से की मुलाकात, आर्टिकल 370-करतारपुर पर चर्चा

Howdy Modi: PM मोदी ने प्रोटोकॉल तोड़कर किया ये काम, अफसर भी रह गए हैरान

Related Posts