सुधा ने विदेशी लड़के से की बेटी की शादी तय, संस्कृति के तथाकथित ठेकेदारों ने किया बहिष्कार

अफ्रीकी मूल के एक ईसाई से अपनी बेटी की शादी कराने के चलते सुधा और उनके परिवार की सोशल मीडिया पर गंभीर आलोचना हो रही है.

बेंगलुरू: कर्नाटक की लोकप्रिय गायिका सुधा रघुनाथन की बेटी मालविका अमेरिका में डॉक्टर हैं और वह एक अश्वेत अमेरिकी माइकल मर्फी से प्यार करती हैं. उनकी 11 जुलाई को चेन्नई में शादी होने वाली है. इसी को लेकर उनका परिवार सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हो रहा है. अफ्रीकी मूल के एक ईसाई से अपनी बेटी की शादी कराने के चलते सुधा और उनके परिवार की सोशल मीडिया पर गंभीर आलोचना हो रही है.

सोशल मीडिया पर दूल्हे के रंग और धर्म को लेकर भयावह टिप्पणियां की जा रही है. इस बीच यह अफवाह भी फैली कि सुधा रघुनाथन का पूरा परिवार ईसाई धर्म में परिवर्तित हो गया है. जिसके बाद तथाकथित संस्कृति के रक्षक, प्रमुख ब्राह्मण नियंत्रित सभाओं में सुधा रघुनाथन का बहिष्कार करने का आह्वान कर रहे हैं.

सुधा के समर्थन में भी उठी आवाजें

हालांकि सुधा के समर्थन में भी आवाजें उठ रही हैं. उनके समर्थन में लोगों ने कहा कि शादी व्यक्तियों का निजी मामला है और कोई भी इस संबंध में किसी को मजबूर नहीं कर सकता. सुधा के समर्थन में आवाज उठाने वालों में गायिका चिन्मयी का भी नाम है.

चिन्मयी ने अपना समर्थन जताते हुए कहा “सुधा रघुनाथन के परिवार के बदनाम किए जाने के बारे में दोस्तों से पता चला. यह तथाकथित आरएसएस के आदमी हैं जो ऐसा कर रहे हैं, जिन्होंने ओएस अरुण को भी ऐसे ही बदना किया, इनको कोई और काम नहीं है क्या? जाहिर तौर पर एक समय था जब आरएसएस कुछ अच्छे काम भी किए थे, जब उन्होंन देह व्यापार में फंसी लड़कियों को बचाया था.”

(Visited 41 times, 1 visits today)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *