अगर बात पिटाई करने की हो तो मुझसे बेहतर और कोई नहीं- सनी देओल

सनी देओल आजकल 3 दिनों की पठानकोट दौरे पर है जहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने विवादित टिप्पणी की. उन्होंने कहा कि, 'पिटाई करने की बात हो तो मुझसे बेहतर और कोई नहीं है.'
sunny deol pathankot rally controversial remark, अगर बात पिटाई करने की हो तो मुझसे बेहतर और कोई नहीं- सनी देओल

बॉलीवुड एक्टर और पंजाब के गुरदासपुर से बीजेपी सासंद सनी देओल ने हाल ही में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कुछ ऐसा कहा कि वो रातों रात चर्चा का विषय बन गया. उन्होंने कहा कि जब बात पिटाई करने की आती है तो इस बात से सभी वाकिफ है कि मुझसे बेहतर धुनाई कोई नहीं कर सकता.

सनी देओल मुंबई में रहते हैं और यही कारण है कि अपने चुनाव क्षेत्र से बाहर रहने के कारण वो अक्सर विरोधियों का निशाना भी बन जाते है. लेकिन अब वो जनसंपर्क साधने की और जनता को खुश करने की पुरजोर कोशिश कर रहे हैं. यही कारण है कि वो आजकल 3 दिन के पठानकोट दौरे पर है.

इसी दौरान उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि, ‘मुझे बताया गया है कि राज्य सरकार के कर्मचारी, लोगों को ये कहकर प्रताड़ित कर रहे हैं कि उन्होंने गलत आदमी को चुन लिया है. मैं न ही ऐसे तुच्छ मुद्दों में हस्तक्षेप करता हूं और न ही विवादित बयान देने में विश्वास रखता हूं लेकिन ये बात सभी जानते है कि जब बात पिटाई करने की आती है तो मुझसे बेहतर और कोई नहीं  है.’

आपको बता दें कि पंजाब में कांग्रेस की सरकार है और कैप्टन अमरिन्दर सिंह वहां के मुख्यमंत्री हैं.

हाल ही में  सनी देओल पंजाब के बटाला के एक कॉलेज में पहुंचे थे जिसका वीडियो भी खूब वायरल हुआ था. वीडियो में सनी देओल स्टूडेंट्स के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे थे. वहां उन्होंने गदर फिल्म के सुपरहिट सॉन्ग ‘मैं निकला गड्डी लेकर’ पर डांस भी किया. इतना ही नहीं उन्होंने अपनी फिल्म दामिनी के डायलॉग ‘तारीख पर तारीख’ और ‘ढाई किलो का हाथ’ बोलकर स्टूडेंट्स को खूब एंटरटेन किया.

 

ये भी पढ़ें- हाथ पर आकांक्षा के टैटू से तंग आ गए पारस, अब लिखवाएंगे Who’s next?

 बिग बॉस 13 फिक्‍स था? आसिम रियाज ने दिया जवाब, बोले- जो है सामने है

Related Posts