अंधविश्वासः दिल्ली में सरकारी दफ्तर पर लगा ‘बुरी आत्माओं का प्रवेश निषिद्ध है’ पोस्टर

सूचना प्रचार निदेशालय के डायरेक्टर शमीम अख्तर के दफ्तर के दरवाजे पर भी ऐसे पोस्टर चिपकाए गए हैं. इसके बाद चर्चा ने तूल पकड़ लिया है.

दिल्ली के कथित हॉन्टेड जगहों में सरकारी दफ्तर का नाम भी शामिल हो गया है. सरकार के सूचना प्रचार निदेशालय में अब ‘ बुरी आत्माओं का प्रवेश निषिद्ध है. ‘ चौंकिए मत, दिल्ली सरकार अंधविश्वास के साए में है. सूचना प्रचार निदेशालय के डायरेक्टर शमीम अख्तर के दफ्तर के दरवाजे पर भी ऐसे पोस्टर चिपकाए गए हैं. इसके बाद चर्चा ने तूल पकड़ लिया है.

दिल्ली सरकार के सूचना प्रचार निदेशालय पर बुरी आत्मा के साये की चर्चा जोरों पर है. सूत्रों की मानें तो हाल ही में वहां काम करने वाले एक कर्मचारी की मौत हो चुकी है. एक अधिकारी को दिल का दौरा पड़ चुका है. इसके बाद कई कर्मचारियों के मेडिकल लीव पर जाने की खबर भी सामने आई है. मामला बढ़ने पर कर्मचारियों के मन से डर खत्म करने के लिए अब हर दरवाजे पर पोस्टर चिपका दिया गया है.

डायरेक्टर शमीम अख्तर के दफ्तर के दरवाजे के पास भी ‘बुरी आत्माओं का प्रवेश निषिद्ध है.’ के पोस्टर लगाए गए हैं. डायरेक्टर ने इस बारे में कहा, ‘ ये पोस्टर दफ्तर में काम करने वाले कर्मचारियों ने लगाए हैं, दफ्तर में नेगेटिविटी काफी बढ़ गई है. पॉजिटिव माहौल बनाने के लिए इस तरह के पोस्टर लगाए गए हैं. हालांकि मुझे इसकी जानकारी बाद में मिली.’

अख्तर ने पूछा, ‘जब आपके घर में नेगेटिविटी बढ़ जाती है तब आप क्या करते हैं ?

ये भी पढ़ें –

केजरीवाल सरकार की तीर्थयात्रा योजना पर लगा ब्रेक, रेलवे ने कहा- हमारे पास ट्रेन नहीं

तारीख पर तारीख, आज भी नहीं आया मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामले में फैसला, अब 14 जनवरी का इंतजार

Related Posts