सुशांत केस: बिहार सरकार और रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट को सौंपे जवाब, एक-दूसरे पर लगाए ये आरोप

चूंकि सीबीआई (CBI) जांच शुरू कर चुकी है, तो ऐसे में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की तरफ से की गई एफआईआर को ट्रांसफर करने की मांग अब बेकार हो चुकी है.
sushant case bihar government, सुशांत केस: बिहार सरकार और रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट को सौंपे जवाब, एक-दूसरे पर लगाए ये आरोप

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में बिहार सरकार (Bihar Government) ने सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) में लिखित हलफनामा दाखिल किया है. बिहार सरकार ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत केस में पटना पुलिस (Patna Police) ने तब एफआईआर दर्ज की, जब मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने लंबे समय तक इस मामले में कोई एफआईआर दर्ज नहीं की थी.

बिहार सरकार का कहना है कि यह मामला पूरे तरीके से संदिग्ध मौत का है, जिसके मद्देनजर पटना में एफआईआर दर्ज की गई और अब सीबीआई ने जांच शुरू कर दी है. चूंकि सीबीआई जांच शुरू कर चुकी है, तो ऐसे में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की तरफ से की गई एफआईआर को ट्रांसफर करने की मांग अब बेकार हो चुकी है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

सुशांत के पिता ने लगाए बेबुनियाद आरोप

वहीं इस मामले में रिया चक्रवती ने भी सुप्रीम कोर्ट में अपना लिखित जवाब दाखिल किया है. रिया चक्रवर्ती ने अपने जवाब में  कहा कि बिहार सरकार द्वारा दर्ज की गई एफआईआर गैरकानूनी है. बिना अधिकार क्षेत्र के बिहार सरकार ने एफआईआर को सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया.

रिया का कहना है कि इस मामले में उनके खिलाफ कोई भी सबूत नहीं है. उनका कहना है कि अगर सुप्रीम कोर्ट, सीबीआई जांच का आदेश देता है, तो उन्हें कोई दिक्कत नहीं है. साथ ही रिया ने यह भी कहा कि सुशांत सिंह के पिता केके सिंह ने उनपर जो आरोप लगाए हैं, वो बिना किसी आधार के लगाए हैं.

कौन से बड़े लोग हैं, जिसे ये सरकार बचाने में लगी है?

इस बीच भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता राम कदम ने cमहाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार पर निशाना साधा है. राम कदम ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत को दो महीने हो गए. महाराष्ट्र में इस मामले में एफआईआर भी दर्ज नहीं हुई. महाराष्ट्र सरकार किस बात का इंतजार कर रही है. सबूत मिटने का या मिटाने का? कौन से बड़े लोग हैं, जिसे ये सरकार बचाने में लगी है?

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts