सुशांत और रिया दोनों लेते थे ड्रग्स, सुशांत की बिजनेस मैनेजर रही श्रुति के वकील ने किया खुलासा

ताजा मामले में सुशांत और रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के ड्रग लेने को लेकर सुशांत की बिजनेस मैनेजर रही श्रुति मोदी (Shruti Mod) के वकील अशोक सरावगी (Ashok Saraogi) ने बड़ा खुलासा किया है.

  • Ashwin Pandey
  • Publish Date - 5:58 pm, Mon, 31 August 20
Sushant Singh Rajput, Rhea Chakraborty, Entertainment News
फिलहाल, ड्रग्स मामले में रिया जेल में हैं.

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले में ड्रग्स को लेकर हर दिन नए-नए खुलासे सामने आ रहे हैं. ताजा मामले में सुशांत और रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के ड्रग लेने को लेकर सुशांत की बिजनेस मैनेजर रही श्रुति मोदी (Shruti Mod) के वकील अशोक सरावगी (Ashok Saraogi) ने बड़ा खुलासा किया है.

ड्रग्स मामले पर श्रुति के वकील अशोक सरावगी ने दावा किया है कि सुशांत ड्रग्स लेते थे और रिया भी इससे अछूती नही थी. सुशांत को ड्रग्स की सभी जानकारी थी और श्रुति को बताया गया कि ये एक तरह का तम्बाकू है. जब उसे पता चला कि ये ड्रग्स है तब उसने सुशांत को कहा कि वो काम नहीं करेगी जिसके बाद सुशांत ने ये सब बंद कर दिया. श्रुति के वकील ने कहा कि फाइनेंस का पूरा फैसला सुशांत सिंह राजपूत लेते थे. श्रुति सिर्फ आर्डर फॉलो करती थी. वकील बताया कि जनवरी में सुशांत के पास उनके अलग अलग एकाउंट में करीब 6 करोड़ रुपये थे.

बॉलीवुड के बाहर भी कुछ करना चाहते थे सुशांत

वकील ने कहा कि सुशांत बॉलीवुड के बाहर भी कुछ करना चाहते थे, जिसके लिए वो प्लान कर रहे थे लेकिन उनके घर वाले चाहते थे कि वो होटल खोले जिसके कि सुशान्त खिलाफ थे. परिवार के साथ बहुत अच्छे रिश्ते थे. सुशांत 20-25 हज़ार हर महीने अपने पिता को भेजते थे. वकील के मुता​बिक श्रुति सुशांत की बिज़नेस मैनेजर थी उनका इंटरव्यू सुशांत ने लिया था.श्रुति ने बीते जुलाई 2019 में जॉइन किया और फरवरी 2020 में काम छोड़ दिया.