ITR में गड़बड़ियां, Rhea Chakraborty के भाई शोविक को ईडी ने फिर बुलाया

सुशांत सिंह राजपूत केस (sushant singh rajput case) में नाम आने के बाद रिया चक्रवर्ती से जुड़े लोग भी रडार पर हैं. रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती (rhea chakraborty brother showik) को ईडी ने फिर पूछताछ के लिए बुलाया.
rhea chakraborty brother showik chakraborty, ITR में गड़बड़ियां, Rhea Chakraborty के भाई शोविक को ईडी ने फिर बुलाया

सुशांत राजपूत केस (sushant singh rajput news) से जुड़ीं रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक से आज प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दोबारा पूछताछ की. यह पूछताछ शोविक की कंपनी से जुड़ी है, जिसके इनकम टैक्स रिटर्न में कुछ गड़बड़ियां पाई गई थीं. शोविक (rhea chakraborty brother showik chakraborty) शुक्रवार को बिना बिना दस्तावेजों के ही ईडी दफ्तर आ गए थे, इसलिए आज उन्हें दोबारा बुलाया गया था.

मिली जानकारी के मुताबिक, शोविक (rhea chakraborty brother showik chakraborty) की कंपनी फ्रंट इंडिया फॉर वर्ल्ड फाउंडेशन के बारे में पूछताछ हो रही है. इस कंपनी के तमाम बैंक स्टेटमेंट और पिछले साल की ITR में कुछ गड़बड़ियां हैं.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

रिया के अकाउंट से शोविक के खाते में पैसे ट्रांसफर
दरअसल, रिया चक्रवर्ती (rhea chakraborty news) और उनकी कंपनी के खातों से भी पिछले 2 सालों में पैसा शोविक के अकाउंट में ट्रांसफर हुआ है. इसको लेकर भी पूछताछ होगी. शुक्रवार को ईडी ने शोविक से प्रॉपर्टी के कागजात और कंपनी के खातों की स्टेटमेंट मंगवाई थी, जिसे लेकर वे अब पहुंचे हैं.

पढ़ें- रिया चक्रवर्ती ने जारी की सुशांत की ‘ग्रेटिट्यूड लिस्ट’

अकेले शोविक और रिया से अलग-अलग पूछताछ
इससे पहले रिया के सीए रितेश शाह ने भी शुक्रवार को रिया और शोविक की कंपनियों के बारे में कुछ चौंकाने वाली बातें बताई थीं. ईडी सूत्रों का कहना है कि दोनों से एक साथ पूछताछ की गई थी जिसमें दोनों भाई-बहन एजेंसी को बरगलाने में लगे थे, इसलिए अब ईडी ने शोविक को अकेले पूछताछ के लिए बुलाया है, सोमवार को रिया से अलग से पूछताछ होगी.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts