सुशांत का कोई गॉडफादर नहीं पर God हमारे साथ, बहन श्वेता ने PM मोदी से फिर लगाई इंसाफ की गुहार

श्वेता (Shweta Singh Kirti) ने एक और ट्वीट किया, जिसमें सुशांत (Sushant Singh Rajput) के लिए न्याय की मांग करने वाले लोगों से अपील की गई है, कि वो किसी के लिए भी गलत भाषा का इस्तेमाल करने से बचें.
sushant sister shweta appeal to pm modi, सुशांत का कोई गॉडफादर नहीं पर God हमारे साथ, बहन श्वेता ने PM मोदी से फिर लगाई इंसाफ की गुहार

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने एक बार फिर अपने भाई को न्याय दिलाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से गुहार लगाई है. श्वेता ने लोगों से भी साथ देने और गलत भाषा से बचने की भी अपील की. उन्होंने लिखा कि भगवान हमारी तरफ है. इससे पहले कल एक एक ट्वीट में श्वेता ने लिखा था कि बॉलीवुड में सुशांत का कोई गॉडफादर नहीं है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

पीएम मोदी ने शनिवार को लोकमान्य तिलक (Bal Gangadhar Tilak) की 100वीं पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए ट्वीट किया था. श्वेता ने उसी ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए पीएम मोदी से अपील की है. श्वेता ने लिखा- “यह समय हमारे लिए लोकमान्य तिलक की न्याय भावना को दर्शाने का है, जो आपको प्रेरित करता है. मेरा विनम्र निवेदन है कि कृपया जल्द से जल्द इस मामले पर संज्ञान लें.”

इसके साथ ही श्वेता ने एक और ट्वीट किया, जिसमें सुशांत के लिए न्याय की मांग करने वाले लोगों से अपील की गई है, कि वो किसी के लिए भी गलत भाषा का इस्तेमाल करने से बचें. सुशांत के पिता द्वारा दर्ज कराई गई एफआईआर के बाद से रिया चक्रवर्ती ट्रोल्स के निशाने पर हैं.

श्वेता ने लिखा- “मैं सभी से अनुरोध करती हूं कि किसी के लिए भी गलत भाषा का इस्तेमाल करने से बचें. मुझे पता है कि झुंझलाहट और निराशा है, लेकिन हम इस लड़ाई को जीत लेंगे सच्चाई और भगवान हमारी तरफ हैं. हम सभी को सच्चाई के लिए एक साथ खड़े होने की जरूरत है, बिना किसी का नाम लिए और बिना बुरे बने.”

बॉलीवुड में मेरे भाई का कोई गॉडफादर नहीं

इससे पहले श्वेता ने पीएम मोदी से न्याय की गुहार लगाते हुए ट्वीट किया था- “मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन हूं. मैं इस पूरे मामले में तत्काल जांच की अपील करती हूं. हम भारत की न्याय व्यवस्था पर भरोसा करते हैं और हर कीमत पर न्याय की उम्मीद करते हैं.”

इस ट्वीट के साथ श्वेता ने एक पोस्ट भी शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा- “डियर सर, हम एक साधारण फैमिली से आते हैं. बॉलीवुड में मेरे भाई का कोई गॉडफादर नहीं है. मैं आपसे अपील करती हूं कि आप इस मामले को देखें और यह भी अपील करती हूं कि सबूतों के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं की जाए. हमें न्याय पर पूरा भरोसा है.”

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts