कॉलेज यूनिफॉर्म में शराब पार्टी करना पड़ा भारी, वायरल हुआ वीडियो तो कॉलेज ने निकाला

पार्टी में चार लड़कियों के अलावा कुछ लड़के भी थे. जो बर्थडे गर्ल के दोस्त बताए जाते हैं. दावा किया जा रहा है कि इस वीडियों में सभी लड़कियों ने शराब पी रखी थी.

तमिलनाडु में कॉलेज में पढ़ने वाली कुछ लड़कियों को पार्टी करना इस कदर भारी पड़ा कि उन्‍हें कॉलेज से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. नागापत्तिनम के एक धरमपुरम अधिनम आर्ट्स कॉलेज में पढ़ने वाली चार लड़कियों को कॉलेज ने निकाल दिया है.

दरअसल ये चार लड़कियां अपनी दोस्त का बर्थडे सेलीब्रेट करने के लिए सितारकाडू गांव अपने ही दोस्त के घर पहुंची थींं. जो कॉलेज से 10 किलोमीटर दूरी पर है. पार्टी में चार लड़कियों के अलावा कुछ लड़के भी थे. जो बर्थडे गर्ल के दोस्त बताए जाते है. दावा किया जा रहा है कि इस वीडियों में सभी लड़कियों ने शराब पी रखी थी.

ये वीडियो काफी पुराना है जो 24 दिसंबर को सामने आया. वीडियो में दिख रही चार में तीन लड़कियां कॉलेज यूनिफॉर्म में हैं, जबकि चौथी लड़की घर के कपड़ों में दिखाई दे रही है.

इनमें से एक लड़की बीए इंग्लिश की स्‍टूडेंट है, जबकि बाकी तीन बीबीए सेकेंड ईयर में पढ़ रही हैं. वीडियो सामने आने पर कॉलेज प्रशासन ने 26 तारीख को एक मीटिंग बुलाई. मीटिंग में लड़कियों और उनके परिवारों से मिलने के बाद ये फैसला लिया गया कि इस बच्चों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जानी चाहिए.

कॉलेज प्रिंसिपल स्वामीनाथन ने बताया कि पार्टी जिस घर मेंं हुई थी वो एक छात्रा का है, जिसके बारे में लड़की के परिवार को जानकारी नहीं थी. वीडियो बनाने वाले एक छात्र ने ही इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था.लड़कियां वीडियो में कॉलेज यूनिफॉर्म में दिख रही हैं. कॉलेज की यूनिफॉर्म से पता चलता है कि लड़कियां इस कॉलेज की हैं, तो एसे में कॉलेज प्रशासन चुपचाप कैसे रह सकता है.

हम लड़कियों के भविष्य के बारे में चिंता करते हैं लेकिन हम कॉलेज की प्रतिष्ठा का भी ध्यान रखेंगे. ऐसा नहीं होना चाहिए कि बाकी स्‍टूडेंट भी इन लोगों के पदचिन्हों पर चलें.

भारतीदासन यूनिवर्सिटी के रजिस्टर जी गोपीनाथ ने कहा, इस वीडियों ने कॉलेज की छवि को नुकसान पहुंचाया है ऐसे में हमारे पास पूरा राइट है कि हम इन स्टूडेंट्स के खिलाफ एक्शन लें.

ये भी पढ़ें :   गुजरात की केमिकल स्टोरेज टैंकों में धमाका, तीन की मौत

प्रियंका गांधी का योगी सरकार पर वार, बोलीं- सीएम का ‘बदला’ लेने पर जुटी यूपी पुलिस

उद्धव ठाकरे के इस मंत्री पर शपथ ग्रहण समारोह में क्यों भड़के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी?

Related Posts