TMC सांसद मिमी चक्रवर्ती को आपत्तिजनक इशारे करने वाला टैक्सी ड्राइवर गिरफ्तार

एक टैक्सी ने जादवपुर के सांसद मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty) की कार को ओवरटेक किया और अभिनेत्री पर कुछ भद्दी टिप्पणियां कीं. उन्होंने तुरंत टैक्सी ड्राइवर (Taxi Driver) को बीच रास्ते में रोक दिया और पुलिस को सूचना दी.

तृणमूल कांग्रेस (TMC) की सांसद मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty) पर कथित रूप से अभद्र टिप्पणी और आपत्तिजनक इशारे करने पर एक टैक्सी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है. अभिनेत्री से राजनेता बनीं मिमी चक्रवर्ती अपनी कार में सोमवार की रात घर वापस आ रही थीं, जब यह घटना गरियाहाट-बल्लीगंज फेरी इलाके के पास हुई.

अभिनेत्री मिमी जिम से अपने दक्षिणी कोलकाता स्थित निवास की ओर जा रही थीं. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, एक टैक्सी ने जादवपुर की सांसद मिमी की कार को ओवरटेक किया और अभिनेत्री पर कुछ भद्दी टिप्पणियां कीं. उन्होंने तुरंत टैक्सी ड्राइवर को बीच रास्ते में रोक दिया और पुलिस को सूचना दी.

क्या कहा मिमी चक्रवर्ती ने

मिमी चक्रवर्ती ने एक बयान जारी कर कहा, ‘जब मैं अपनी कार में थीं तब मैंने देखा कि मेरी कार के बगल में खड़ा एक टैक्सी ड्राइवर मुझे कुछ आपत्तिजनक इशारे कर रहा था. पहले मैंने इसे नजरअंदाज किया लेकिन उसके बाद उसने मेरी कार को ओवरटेक कर फिर वही हरकत की, तो मुझसे नहीं रहा गया. मैंने उसका पीछा किया और उसे पकड़वाया.” मिमी चक्रवर्ती ने ड्राइवर के खिलाफ गरियाहाट पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई. ड्राइवर की पहचान लक्षमण यादव के रूप में की गई है, जिसको गिरफ्तार कर लिया गया है.

2019 में हुई थीं राजनीति में शामिल

बता दें कि मिमी चक्रवर्ती एक भारतीय अभिनेत्री, गायिका और राजनीतिज्ञ हैं. वह बंगाली सिनेमा और टेलीविजन में अपने काम के लिए जानी जाती हैं. अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने से पहले वह एक मॉडल थीं, वह फेमिना मिस इंडिया में भी भाग ले चुकी हैं. वह 2019 में राजनीति में शामिल हुई थीं और उन्होंने जादवपुर लोक सभा निर्वाचन क्षेत्र से तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार के रूप में भारतीय आम चुनाव लड़ा. (IANS)

Related Posts