टीचर का टॉर्चर: बच्चा मांगता रहा जान की भीख, फिर भी उसके गले पर रखी धारदार कुल्हाड़ी

वागत के एक स्थानीय स्कूल में यह वीडियो किसी ने रिकॉर्ड कर लिया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर इसे खूब शेयर किया जा रहा है. लोग इस तरह की क्रूरता पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं.

जम्मू-कश्मीर: घाटी से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक टीचर 10 साल के छात्र को कुल्हाड़ी से काटने की धमकी देता हुआ नजर आ रहा है. बताया जा रहा है कि ये वीडियो हंदवाड़ा के वागत गांव का है. ये वीडियो सोशल मीडिया में वायरल किया जा रहा है और इस टीचर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग भी की जा रही है.

टीचर छात्र को क्यों मार रहा है, इसकी वजह भी नहीं बता रहा है. इस वीडियो में बच्चा बुरी तरह से चीख रहा है और डरा हुआ है. लेकिन ये जालिम टीचर धारदार कुल्हाड़ी बच्चे के गले के पास सटाता हुआ नजर आ रहा है. बच्चा जोर से चिल्ला रहा है और रहम की भीख मांग रहा है लेकिन बार-बार ये टीचर कुल्हाड़ी बच्चे के गले के पास ले जाकर उसे मारने की धमकी दे रहा है.

वीडियो में ही कुछ अन्य बच्चियां बैठी हुई हैं, जो डरी हुई नजर आ रही हैं. वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय लोग दहशत में हैं. वीडियो में इस बच्चे को कोई पकड़े हुए भी दिखाई दे रहा है. वागत के एक स्थानीय स्कूल में यह वीडियो किसी ने रिकॉर्ड कर लिया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर इसे खूब शेयर किया जा रहा है. लोग इस तरह की क्रूरता पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं.