Twitter और Facebook को पछाड़ दुनिया की टॅाप 20 डिजिटल कंपनियों में शामिल हुई Tech Mahindra

Spectator इंडेक्स की टॅाप 100 डिजिटल कंपनियों की सूची में आनंद महिंद्रा के नेतृत्व वाली आईटी फर्म टेक महिंद्रा एकमात्र भारतीय कंपनी है.

नई दिल्ली: फोर्ब्स ने हाल ही में साल 2018 के लिए दुनिया की टॅाप 100 डिजिटल कंपनियों की लिस्ट जारी की थी. आपको बता दें इस लिस्ट में भारत की सिर्फ एक कंपनी टेक महिन्द्रा  ही अपनी जगह बना पाने में कामयाब रही है. इसकी जानकारी खुद महिन्द्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिन्द्रा ने ट्वीट करके दी. उन्होंने लिखा कि “मुझे स्वीकार करना होगा कि इस सूची में एकमात्र भारतीय कंपनी को देखकर मैं अपनी खुशी नहीं छुपा सकता …”

आनंद महिंद्रा के स्वामित्व वाली आईटी फर्म टेक महिंद्रा ने फेसबुक और ट्विटर जैसी बड़ी कंपनियों को पछाड़ते हुए शीर्ष 30 में जगह बनाई. टेक महिंद्रा को इस सूची में 15 वां स्थान मिला है जबकि फेसबुक इस लिस्ट में 26वें स्थान पर है और ट्विटर को 21वां स्थान मिला है. Amazon, Netflix और NVIDIA को इस सूची में क्रमशः पहला, दूसरा और तीसरा स्थान मिला है.

Top 100 Digital Companies List, Twitter और Facebook को पछाड़ दुनिया की टॅाप 20 डिजिटल कंपनियों में शामिल हुई Tech Mahindra
Tech Mahindra इस लिस्ट में शामिल एकमात्र भारतीय कंपनी है.