तेज प्रताप की गाड़ी-ऑटो की टक्कर, मौके पर नहीं हुआ समझौता तो पुलिस ले गई थाने

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालूप्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बेटे तेज प्रताप(Tej Pratap Yadav) की कार ऑटो से टकराने (Car and Auto Collision) के बाद दुर्घटनाग्रस्त हो गई.

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालूप्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बेटे तेज प्रताप(Tej Pratap Yadav) की कार ऑटो से टकराने (Car and Auto Collision) के बाद दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इससे प्रशासन में हड़कंप मच गया. हलांकि, दुर्घटना के वक्त तेजप्रताप कार में मौजूद नहीं थे.

रोहनियां के थानाध्यक्ष परशुराम त्रिपाठी ने बताया, “राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव की कार गुरुवार को वाराणसी में रोहनिया के करनाडाडी क्षेत्र से गुजर रही थी, तभी ऑटो से टक्कर होने के कारण कार रोहनिया के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई. हादसे में किसी को कोई चोंट नहीं आई. उस वक्त तेज प्रताप भी गाड़ी में मौजूद नहीं थे. कार में राजद नेता तेज प्रताप यादव के पीए जा रहे थे.”

वहीं दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद कार स्टार्ट न होने और आगे न जा पाने की स्थिति होने की वजह से मौके पर ही सड़क के किनारे खड़ी कर दी गई. मौके पर समझौता नहीं होने पर दोनों ही पक्षों को पुलिस रोहनिया थाने लेकर पहुंच गई, जहां पर दोनों पार्टियों ने लिखित समझौत करके मामले को खत्म कर दिया. दोनों पक्षों की ओर से कोई लिखित शिकायत नहीं दी गई.