तेजस्वी का सीएम नीतीश पर हमला, कहा- 15 साल से CM हैं फिर भी अकेले चुनाव लड़ने का माद्दा नहीं

बिहार विधानसभा नेता प्रतिपक्ष व आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर पलटवार किया है.

पटना: बिहार विधानसभा नेता प्रतिपक्ष व आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर पलटवार किया है. सीएम नीतीश पर निशाना साधते हुए कहा है कि मुझे कुछ नहीं आता. साथ ही सवाल उठाया कि मुझे कुछ नहीं आता, तो मुझे उपमुख्यमंत्री क्यों बनाया?


तेजस्वी यादव ने एक के बाद एक ट्वीट कर कहा कि ”मुख्यमंत्री जी कहते है मुझे कुछ नहीं आता? ठीक है चाचा, कुछ नहीं आता फिर क्यों मुझे उपमुख्यमंत्री बनाया? मेरे विभागीय कार्यों को देखकर क्यों बेचैनी होने लगी थी? अगर आपको नेता प्रतिपक्ष के प्रति ऐसी अशोभनीय टिप्पणी करने में मानसिक सुख प्राप्त होता है तो कृपया आप ऐसा प्रतिदिन करिए.”

एक अन्य ट्वीट में कहा कि ”नीतीश जी, मैं नेता प्रतिपक्ष हूं और आप मुख्यमंत्री. अगर आपके कुप्रबंधन, लूट और नाकामियों को जनता के समक्ष रखना आपको मेरा अज्ञान लगता है, तो यह आपका अज्ञान है.” ससम्मान कहता हूं, जितनी मेरी उम्र है, उससे ज्यादा आपका अनुभव. फिर भी आपकी पसंद के किसी भी विषय पर खुली बहस की विनम्र चुनौती देता हूं.”

तेजस्वी ने ट्वीट कर कहा कि ”माफ करिए चाचा जी, मेरी उम्र भले ही कम हो लेकिन आपकी तरह मैंने नीति, सिद्धांत और विचार का सौदा करना नहीं सीखा. आप 15 साल से CM है फिर भी आपमें अकेले चुनाव लड़ने का माद्दा नहीं है. आप विचार कीजिए, क्या कमी है कि सदैव आपको बैसाखी की जरूरत होती है? इसपर भी जनता का ज्ञानवर्धन कीजिए.”

गौरतलब है कि नीतीश कुमार ने मीडिया पर भी निशाना साधते हुए कहा कि जिन लोगों को राजनीति का कखगघ भी नहीं आता है वे भी अगर उनके खिलाफ बोलते हैं तो मीडिया उन्हें खूब तवज्जो देती है. उन्होंने कहा कि लेकिन वो इन सबकी परवाह नहीं करते क्योंकि जो बिहार की जनता हैं वो हमारे काम से ख़ुश होकर वोट देती हैं. नीतीश के तल्ख़ से साफ़ है कि वह हर मुद्दे पर अपनी सरकार के खिंचाई से ज़्यादा अपने विरोधियों को मीडिया में मिलने वाले स्पेस से ख़ुश नहीं हैं.