हैदराबाद: भारी बारिश के बीच तालाब टूटने से बढ़ी मुश्किलें, 5 कॉलोनियों में आई बाढ़

हैदराबाद में पहले बारिश (Hyderabad Rain) ने तबाही मचाई और अब तालाब टूटने से स्थिति कंट्रोल से बाहर होती जा रही है. अब हैदराबाद की बाबा नगर कॉलोनी में तालाब टूटने से भयानक बाढ़ आ गई है.

Hyderabad-flood
हैदराबाद में भारी बारिश से बुरा हाल (फोटो-पीटीआई)

हैदराबाद में पहले बारिश (Hyderabad Rain) ने तबाही मचाई और अब तालाब टूटने से स्थिति कंट्रोल से बाहर होती जा रही है. अब हैदराबाद की बाबा नगर कॉलोनी में तालाब टूटने से भयानक बाढ़ आ गई है. फिलहाल कुल मिलाकर 5 कॉलोनी बाढ़ की चपेट में बताई जा रही हैं. लोगों के घरों की पहली मंजिल तक पानी भर गया है. कई को घरों को खाली करना पड़ा, वहीं कई दूसरी मंजिल पर शिफ्ट हो गए हैं. इस सब के बीच एक शख्स की करंट लगने से मौत भी हो गई है.

बाबा नागर इलाके में बहुत ही भयानक हाल है, लोगों की मकानों की पहली मंजिल डूब चुकी है. चंद्रायनगुट्टा इलाके के कॉर्पोरेटर अब्दुल वहाब ने लोगों को संभलकर रहने की हिदायत दी है. विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी भी लोगों की मदद की कोशिश कर रहे हैं. बता दें कि बाबा नगर में पिछले कई दिनों से बारिश हो रही है. अब तालाब का पानी आने से मुश्किलें बढ़ गई हैं.

गाड़ियां पानी के बहाव में बह रहीं

अचानक आई बाढ़ की वजह से बाबनागर इलाके में पानी की तेज बहाव में गाड़ियां बह जा रही है. लोग रस्सियों के मदद से एक दूसरे की सहायता कर रहे हैं. छह कॉलोनियों- हाफिज बाबा नगर, फूल बाग, उमर कॉलोनी, इंदिरा नगर, शिवाजी नगर, राजीव नगर से आ रहे वीडियोज भयानक हैं. जानकारी मिली है कि फलकनामा के रेल ब्रीज के निकट 6 फीट का बड़ा गड्ढा बन गया है, इस वजह से रेल ब्रीज को बंद कर दिया गया है.

पढ़ें – हैदराबाद में बारिश का कहर, लोगों के सामने पानी के तेज बहाव में बह गया शख्‍स

Related Posts