तेलंगाना: 120 फीट गहरे बोरवेल में गिरने से 3 साल के मासूम की मौत, 12 घंटे चला रेस्क्यू ऑपरेशन

तेलंगाना के 120 फीट के बोरवेल (Borewell) में गिरने से तीन साल के बच्चे की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि बच्चा जिस बोरवेल में गिरा है वह उसके दादा ने खुदवाया था. पानी नहीं निकलने की वजह उन्होंने बोरवेल को खुला छोड़ दिया था.

तेलंगाना के मेंडक जिले में बोरवेल (Borewell) में गिरने से तीन साल के बच्चे की मौत हो गई है. तेलगांना प्रशासन के अधिकारी और एनडीआरएफ की टीम 12 घंटे से चल रहे रेस्क्यू ऑपरेशन में लगी हुई थी. लेकिन काफी कोशिशों के बावजूद भी 3 साल के बच्चे साईवर्धन को नहीं बचाया जा सका.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

दरअसल करीब 17 फीट गहराई तक खोदने के बाद बोरवेल में पत्थर आ जाने से रेस्क्यू ऑपरेशन को काफी दिक्कत हुई, फिर कड़ी मसक्कत के बाद 17 फीट की गहराई में ही बच्चे का शव मिला. 12 घंटे चले  रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद भी मासूम को नहीं बचाया जा सका. बच्चे के शव को मेंडक के सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है.

बच्चे के दादा ने खुदवाया था बोरवेल

बोरवेल की गहराई 120 से 150 फीट बताई जा रही थी. बोरवेल में फंसे बच्चे को सांस लेने में दिक्कत न हो इसलिए बोरवेल के अंदर ऑक्सीजन भेजी जा रही थी. वहीं बोरवेल की समानांतर खुदाई का काम भी शुरू हो गया था ताकि बच्चे को जल्द से जल्द बाहर निकाल लिया जाए.

बताया जा रहा है कि बच्चा जिस बोरवेल में गिरा है वह उसके दादा ने खुदवाया था. पानी नहीं निकलने की वजह उन्होंने बोरवेल को खुला छोड़ दिया था.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts