देशभक्ति देखनी है तो RSS में जुड़िए, असदुद्दीन ओवैसी गद्दार और अकबरूद्दीन ओवैसी देशद्रोही है: राजा सिंह

राजा सिंह ने ट्वीट कर कहा, 'लगभग 1000 कार्यकर्ताओं के साथ गोशामहाल में RSS के पथसंचलन कार्यक्रम में हिस्सा लिया. मैं असदुद्दीन और अकबरुद्दीन ओवैसी से कहना चाहता हूं कि अगर आपको भारत के प्रति देशभक्ति देखनी है तो RSS में जुड़िए.

हैदराबाद: तेलंगाना विधानसभा में भाजपा के एकलौते विधायक राजा सिंह के बयान अक्सर विवादों में रहते हैं. राजा सिंह ने एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी और उनके भाई अकबरुद्दीन ओवैसी को आरएसएस में शामिल होने का प्रस्‍ताव दिया है. राजा सिंह ने कहा कि औवैसी भाइयों को अगर भारत के प्रति देशभक्ति देखनी है तो उन्‍हें आरएसएस के साथ जुड़ना चाहिए. उन्‍होंने असदुद्दीन ओवैसी को ‘गद्दार’ और अकबरुद्दीन ओवैसी को ‘देशद्रोही’ करार दिया.


राजा सिंह ने ट्वीट कर कहा, ‘लगभग 1000 कार्यकर्ताओं के साथ गोशामहाल में RSS के पथसंचलन कार्यक्रम में हिस्सा लिया. मैं असदुद्दीन और अकबरुद्दीन ओवैसी से कहना चाहता हूं कि अगर आपको भारत के प्रति देशभक्ति देखनी है तो RSS में जुड़िए. आपको पता चल जाएगा कि भारत माता की जय, वन्दे मातरम का महत्व क्या होता है.’ उन्‍होंने कहा कि अकबरुद्दीन औवैसी गद्दार हैं और उनका छोटा भाई देशद्रोही है.

विधायक राजा सिंह, देशभक्ति देखनी है तो RSS में जुड़िए, असदुद्दीन ओवैसी गद्दार और अकबरूद्दीन ओवैसी देशद्रोही है: राजा सिंह

उन्‍होंने कहा कि दोनों भाई देश के खिलाफ बातें करते हैं. भारत माता की जय नहीं कहते हैं. सिंह ने कहा कि आरएसएस देशद्रोहियों को लाठी उठाकर देश से बाहर करना जानती है. कुछ महीने पहले राजा सिंह ने एआईएमआईएम विधायक और प्रोटेम स्पीकर मुमताज अहमद खान को ऐंटी-हिंदू बताते हुए उनके सामने शपथ लेने से इनकार कर दिया था. राजा सिंह तेलंगाना विधानसभा में अकेले बीजेपी सदस्य हैं.