हैदराबाद एनकाउंटर: दोबारा होगा चारों आरोपियों का पोस्टमार्टम, हाईकार्ट ने दिया निर्देश

बता दें कि चारों आरोपियों का पहला पोस्टमार्टम 6 दिसंबर को महबूबनगर जिले के गांधी अस्पताल में किया गया था.
repostmortem of four accused in hyderabad case, हैदराबाद एनकाउंटर: दोबारा होगा चारों आरोपियों का पोस्टमार्टम, हाईकार्ट ने दिया निर्देश

हैदराबाद एनकाउंटर में मारे गए चारों आरोपियों की लाश का पोस्टमार्टम दोबारा किया जाएगा. तेलंगाना हाईकोर्ट ने निर्देश दिया है कि महिला वेटनरी डॉक्टर के रेप और हत्या के चारों आरोपी जिनकी मौत एनकाउंटर में हुई थी उनका पोस्टमार्टम दोबारा किया जाएगा. मुठभेड़ के बाद से ही चारों के शवों को गांधी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है.

दरअसल तेलंगाना हाईकोर्ट ने मामले की जांच के लिए दिल्ली की विशेष टीम से शवों का दोबारा पोस्टमार्टम कराने का संकेत दिए थे. बता दें कि चारों आरोपियों का पहला पोस्टमार्टम 6 दिसंबर को महबूबनगर जिले के गांधी अस्पताल में किया गया था. जिसके बाद से ही चारों शवों अस्पताल की मोर्चरी में ही रखा गया था.

हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने इस एनकांउटर मामले में जांच के लिए तीन सदस्यीय जांच आयोग का गठन किया था. आयोग में बॉम्बे हाई कोर्ट की रिटायर जज रेखा बलदोटा और सीबीआई के पूर्व निदेशक कार्तिकेयन शामिल हैं. जांच आयोग 6 महीने में अपनी रिपोर्ट सुप्रीम कोर्ट में सौंपेगा.

ये भी पढ़ें:

BJP सांसद गौतम गंभीर को मिली जान से मारने की धमकी, फोन पर आया इंटरनेशनल कॉल

YSR कांग्रेस के सांसद ने हैदराबाद पुलिस जवान का जूता साफ कर चूमा, देखें VIDEO

Related Posts