तेलंगाना: 120 फीट गहरे बोरवेल में फंसा 3 साल का मासूम, रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी टीम

बोरवेल (Borewell) की गहराई 120 से 150 फीट बताई जा रही है. हैदराबाद से डिजास्टर मैनेजमेंट टीम ने घटना स्थल पर पहुंचकर राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया है. बोरवेल में फंसे बच्चे को सांस लेने में दिक्कत न हो इसलिए बोरवेल के अंदर ऑक्सीजन भेजी जा रही है.
Medak borewell rescue operation, तेलंगाना: 120 फीट गहरे बोरवेल में फंसा 3 साल का मासूम, रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी टीम

तेलंगाना (Telangana) के मेदक जिले में तीन साल के एक मासूम बच्चे की बोरवेल (Borewell) में गिरने की खबर सामने आई है. घटना पप्पन्नपेट मंडल में पोड़चनपल्ली गांव की है.  बच्चे का नाम साईवर्धन बाताया जा रहा है.

स्थानीय पुलिस अधिकारी घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गए हैं. हैदराबाद से डिजास्टर मैनेजमेंट टीम ने वहां पहुंचकर राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया है.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

बोरवेल की गहराई 120 से 150 फीट बताई जा रही है. बोरवेल में फंसे बच्चे को सांस लेने में दिक्कत न हो इसलिए बोरवेल के अंदर ऑक्सीजन भेजी जा रही है. वहीं बोरवेल की समानांतर खुदाई का काम शुरू हो गया है.

बताया जा रहा है कि बच्चा जिस बोरवेल में गिरा है वह उसके दादा ने खुदवाया था. पानी नहीं निकलने की वजह उन्होंने बोरवेल को खुला छोड़ दिया था.

स्थानीय पुलिस के मुताबिक घटना शाम करीब पांच बजे की है. अधिकारी ने कहा कि बच्चे को निकालने के प्रयास जारी हैं और जिले के वरिष्ठ अफसर और पुलिस अधिकारी अभियान की निगरानी कर रहे हैं.

Related Posts