पति को किसी और महिला के साथ देख पत्नी ने कर दी चप्पल से धुनाई

गुरूवार को कुकटपल्ली इलाके में पत्नी ने पति और उसके साथ अन्य महिला की चप्पल से पिटाई कर दी.
Wife Beatten Her Husband With Chappals, पति को किसी और महिला के साथ देख पत्नी ने कर दी चप्पल से धुनाई

हैदराबाद: तेलंगाना में एक विवाहिता ने अपने पति की चप्पल से पिटाई कर दी. दरअसल महिला को जानकारी मिली कि उसके पति का किसी और महिला के साथ अवैध संबंध है.  इसके बाद पत्नी ने पति को रंगे हाथों पकड़ा और उसकी जमकर धुलाई कर दी. गुरूवार को यह घटना कुकटपल्ली इलाके में घटी.

जानकारी मुताबिक, मंचिर्याल जिले के कोट्टम्मुगुडेम गांव के निवासी लक्ष्मण की सौजन्या के साथ साल 2010 में शादी हुई थी. दोनों का एक बेटा भी है. कुछ समय से लक्ष्मण ने करीमनगर जिले के वेंकटरावपेट निवासी एक महिला के साथ अवैध संबंध स्थापित हुए.

इस महिला की साल 2013 को रविकांत से शादी हो चुकी है. इनका भी एक लड़का है. इस समय वह महिला अपने पति रविकांत को छोड़कर लक्ष्मण के साथ कुकटपल्ली के प्रगति नगर में रह रही है.

इस दौरान सौजन्या को लक्ष्मण के किसी अन्य महिला के साथ अवैध संबंध होने की जानकारी मिली. सौजन्या ने लक्ष्मण और उस महिला के फोटो को अपने परिजनों को भी दिखाया. इस फोटो के बारे में लक्ष्मण से पूछा गया तो उसने बताया कि वह पुराना फोटो है. अब दोनों के बीच किसी प्रकार का कोई संबंध नहीं है. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों के थाने ले गई.

ये भी पढ़ें-

महिला का आरोप: शादीशुदा IAS ने झूठ बोलकर की दूसरी शादी, बेटी पैदा होने पर छोड़ दिया

Related Posts