दिल्ली: मकान मालिक को फंसाने के लिए किराएदार ने खुद को मारी गोली, बकाया था 2.5 लाख किराया

किराएदार सुमित ने मकान मालिक वरुण जुनेजा पर आरोप लगाया कि बहस के दौरान उसने उसे गोली मार दी.

दिल्ली में एक शख्स ने मकान का किराया देने से बचने के लिए खुद को ही गोली मार ली. इस शख्स पर 2.5 लाख रुपये का किराया बकाया था. 22 वर्षीय सुमित नाम का ये किराएदार अपने मकान मालिक वरुण जुनेजा को फंसाना चाहता था. इसके लिए उसने अपनी जांघ और कंधे पर गोली मार ली.

खराब आर्थिक हालत का दिया हवाला
ये घटना दक्षिण पूर्वी दिल्ली के अमर कॉलोनी इलाके की है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस को मकान के फर्श पर खून के धब्बे और दो खाली कारतूस मिले. सुमित ने पुलिस से कहा कि वह अपनी खराब आर्थिक स्थिति की वजह से किराया नहीं दे पा रहा था. इस बात को लेकर मकान मालिक से उसकी बहस हुई थी.

सुमित ने मकान मालिक पर आरोप लगाया कि बहस के दौरान उसने उसे गोली मार दी. लेकिन, मकान मालिक लगातार इस बात से इनकार करता रहा. उन्होंने कहा कि किराया मांगने पर सुमित ने उन्हें रात में आठ बजे आने को कहा था. और किराया देने से बचने के लिए सुमित उन्हें फंसाना चाहता है.

ठीक से नहीं दे पाया सवालों का जवाब
पुलिस ने सुमित और जुनेजा से काफी देर तक पूछताछ की. पुलिस ने पाया कि सुमित सवालों का ठीक से जवाब नहीं दे पा रहा था. वो एक ही सवाल के अलग-अलग जवाब दे रहा था. इस पर पुलिस को शक हुआ. लेकिन खुद को फंसता देख सुमित वहां से फरार हो गया.

बाद में पुलिस ने सुमित को शास्त्री बाजार में उसकी बहन के घर से गिरफ्तार में किया. पुलिस ने बताया कि सुमित ने वह बंदूक अपने दोस्त से मांगी थी और घटना को अंजाम देने के बाद बंदूक अपने भाई को दे दी. पुलिस ने बताया कि बंदूक बरामद कर ली गई है और सुमित के भाई को भी हिरासत में लिया गया है.

ये भी पढ़ें-

बिहार: एक साथ तीन सरकारी नौकरियां कर रहा था ये शख्स, 30 साल बाद हुआ खुलासा

2019 G-7 Summit: संयुक्त राष्ट्र के महासचिव से की PM मोदी ने मुलाकात

G7 समूह का हिस्सा नहीं भारत, फिर समिट में क्यों मिला निमंत्रण?