Jammu Kashmir: बारामूला में सुरक्षा बलों ने मार गिराया एक आतंकवादी, मुठभेड़ जारी

पुलिस अधिकारी (Police officer) के मुताबिक आतंकियों द्वारा सुरक्षाबलों की सर्च पार्टी पर फायरिंग के बाद तलाशी अभियान एक एनकाउंटर में तब्दील हो गया.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 1:18 pm, Sat, 22 August 20

जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) के बारामूला ज़िले (Baramulla District) में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया है. जम्मू कश्मीर पुलिस के मुताबिक ऑपरेशन अब भी जारी है. बारामूला के करीरी के सालियोसा इलाके में मुठभेड़ हुई है.

इलाके में सेना, पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) द्वारा संयुक्त अभियान चलाया जा रहा है. पुलिस अधिकारी के मुताबिक आतंकियों द्वारा सुरक्षाबलों की सर्च पार्टी पर फायरिंग के बाद तलाशी अभियान एक एनकाउंटर में तब्दील हो गया. सुरक्षाबलों ने आतंकियों की फायरिंग पर जवाबी कार्रवाई की, जिसमें एक आतंकवादी ढेर कर दिया गया है.

पिछले 4 दिनों में 6 आतंकवादी ढेर

शुक्रवार को जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) के डीजीपी दिलबाग सिंह (DGP Dilbagh Singh) ने बताया था कि पिछले चार दिनों में तीन ऑपरेशन में कुल 6 आतंकवादी ढेर किए गए हैं. जो 6 आतंकवादी एनकाउंटर्स में ढेर किए गए हैं उनमें से 4 घाटी के टॉप 10 आतंकियों में शामिल थे.

दिलबाग सिंह ने शुक्रवार को ये भी जानकारी दी थी कि करीरी में तीन आतंकवादी मारे गए हैं. जो तीन आतंकवादी करीरी में ढेर किए गए थे उमें लश्कर का सबसे बड़ा कमांडर सज्जाद हैदर, उसके पाकिस्तानी साथी उस्मान और स्थानीय सहयोगी अनातुल्ला थे. उन्होंने ये भी कहा कि ये ऑपरेशन निश्चित रूप से सराहनीय हैं और लोगों के लिए राहत की बात हैं, क्योंकि सज्जाद हैदर ने कई युवाओं को कट्टरपंथी बनाया था.