पुलवामा में आतंकी साजिश नाकाम करने के बाद सुरक्षाबलों ने हंदवाड़ा से पकड़े दो आतंकी

इससे पहले जम्मू-कश्मीर के पुलवामा (Pulwama) जिले में सुरक्षाबलों ने एक बड़े आतंकी हमले की साजिश को नाकाम कर दिया गया. सुरक्षाबलों ने जिस कार को रोका उसमें 50 किलो आईईडी रखा हुआ था.
Handwara Jammu Kashmir, पुलवामा में आतंकी साजिश नाकाम करने के बाद सुरक्षाबलों ने हंदवाड़ा से पकड़े दो आतंकी

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के हंदवाड़ा में पुलिस ने दो आतंकियों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से हथियार और गोला-बारूद भी बरामद किए गए हैं. इस मामले में FIR दर्ज कर ली गई है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

हंदवाड़ा पुलिस ने 30 आरआर लैंगेट और 92 बीएन CRPF के साथ पंडितपोरा क्रालगुंड में नाका लगाया, जिसमें वाहनों और पैदल यात्रियों की जांच के दौरान दो संदिग्ध व्यक्तियों ने मौके से भागने की कोशिश की, लेकिन नाका टीम ने उनका किया गया और उन्हें पकड़ लिया.

शुरुआती पूछताछ में पकड़े गए व्यक्तियों ने अपनी पहचान आसिफ अहमद डार (पिता का नाम अब अहद डार) और मुज़म्मिल अहमद पीर (पिता नजीर अहमद पीर) के रूप में बताई है. दोनों के पास से 2 पिस्टल, दो पिस्टल मैगजीन और 20 पिस्टल राउंड बरामद हुए हैं.

इससे पहले जम्मू-कश्मीर के पुलवामा (Pulwama) जिले में सुरक्षाबलों ने एक बड़े आतंकी हमले की साजिश को नाकाम कर दिया गया. सुरक्षाबलों ने जिस कार को रोका उसमें 50 किलो आईईडी रखा हुआ था. इससे एक घातक हमला हो सकता था. कार ड्राइवर को हिजबुल मुजाहिदीन का आतंकवादी बताया जा रहा है, लेकिन वह अंधेरे का फायदा उठाते हुए गोलाबारी के बाद भागने में सफल रहा.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts