Jammu Kashmir: सोपोर में CRPF टीम पर आतंकी हमला, हेड कॉन्स्टेबल शहीद, 2 जवान घायल

आतंकी हमले (Terror Attack) में दो अन्य जवान घायल हैं, इनकी हालत गंभीर बनी हुई है. इसके अलावा एक जवान को हल्की चोटें आई हैं. घायल जवानों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.
terrorists opened fire, Jammu Kashmir: सोपोर में CRPF टीम पर आतंकी हमला, हेड कॉन्स्टेबल शहीद, 2 जवान घायल

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के सोपोर में बुधवार सुबह आतंकियों (Terrorists) ने CRPF के पेट्रोलिंग दल पर फायरिंग कर दी. इस फायरिंग में CRPF 179 बटालियन के एक हेड कॉन्स्टेबल शहीद हो गए हैं और एक नागरिक की मौत हुई है.

2 जवानों की हालत गंभीर

साथ ही दो अन्य जवान घायल हैं, इनकी हालत गंभीर बनी हुई है. इसके अलावा एक जवान को हल्की चोटें आई हैं. घायल जवानों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

जम्मू-कश्मीर पुलिस, सीआरपीएफ और सेना की ओर से इस इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. आतकंकियों की तलाश का काम जारी है.

पुलिस ने तीन साल के बच्चे को बचाया

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर एक तीन साल के बच्चे को बचाया है. माना जा रहा है कि आतंकी हमले में बच्चे की पिता की मौत हो गई है.

घटना की दिल दहला देने वाली तस्वीरें सामने आईं हैं, जिसमें बच्चा शव पर बैठा नजर आ रहा है. बाद में बच्चे को सेना और पुलिस के जवानों द्वारा ले जाया गया.

मालूम हो कि घाटी में सुरक्षाबलों ने आतंकियों के सफाए का अभियान चलाया हुआ है. इस अभियान के तहत जून के महीने में 48 आतंकी मार गिराए गए हैं. इस वजह से आतंकी बौखला गए हैं.

जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) दिलबाग सिंह ने मंगलवार को कहा कि जून के महीने में आतंकवाद-रोधी अभियानों में 48 आतंकवादी मारे गए हैं.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts