कांग्रेस मुख्यालय के सर्वेंट क्‍वार्टर में शख्‍स ने लगाई फांसी, पत्‍नी-बच्‍चों के अलग होने से था डिप्रेशन में

घटनास्थल से एक सुसाइड नोट (Suicide Note) बरामद हुआ है, जिससे पता चलता है कि वैवाहिक कलह (Marital Discord) की वजह से प्रकाश काफी परेशान था. शुरुआती पूछताछ में यह सामने आया है कि वह शराब का आदी था और पारिवारिक कलह से परेशान था.

  • IANS
  • Publish Date - 12:09 am, Tue, 21 July 20

दिल्ली के कांग्रेस मुख्यालय (Congress Headquarters) में एक कर्मचारी का शव फंदे से लटका हुआ मिला. कर्मचारी का नाम प्रकाश सिंह है और उसकी उम्र 45 साल बताई जा रही है. प्रकाश ने सर्वेंंट क्‍वार्टर में अंदर से दरवाजा बंद कर एक तार का फंदा बनाया और उसी से लटककर जान दे दी.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

IANS की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रकाश के भाई पुलिस को बताया कि प्रकाश ने 17 जुलाई से ही खुद को सर्वेट क्‍‍‍‍‍‍‍वार्टर में बंद कर रखा था. उसने न तो दरवाजा खोला और न ही किसी फोन कॉल्स पर कोई रिस्पॉन्स दिया. कमरा अंदर से बंद था. जब किसी तरह दरवाजा खोलकर देखा तो प्रकाश अपने कमरे में लटका मिला.

वैवाहिक कलह की वजह से था परेशान

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, “घटनास्थल से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिससे पता चलता है कि वैवाहिक कलह की वजह से वह काफी परेशान था. शव को राम मनोहर लोहिया (RML) अस्पताल के शवगृह (Mortuary) में भेज दिया गया है. शुरुआती पूछताछ से यह सामने आया है कि प्रकाश रोज शराब पीता था और वह पत्नी और बच्चे से अलग होने की वजह से डिप्रेशन में चला गया था.” पुलिस आगे की जांच कर रही है.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे