NIA हेडक्‍वार्टर्स में चोरों ने लगा दी सेंध, सिपाही समेत दो अरेस्‍ट

NIA हेडक्‍वार्टर्स में चोरी का सनसनीखेज मामला सामने आया है. दिल्ली पुलिस ने NIA के ही एक सिपाही और एक अन्य शख्स को गिरफ्तार किया है.

दिल्ली स्थित NIA हेडक्‍वार्टर्स में चोरी होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. मुख्यालय के एक सब-इंस्पेक्टर की शिकायत पर इस सिलसिले में दिल्ली पुलिस ने केस दर्ज किया था. इस मामले में फिलहाल दिल्ली पुलिस ने NIA के ही एक सिपाही और एक अन्य शख्स को गिरफ्तार कर लिया है.

सूत्रों के मुताबिक, एनआईए के सब-इंस्पेक्टर संजय कुमार ने 30 अगस्त, 2019 को एक केस दर्ज कराया था. एफआईआर दिल्ली पुलिस ने थाना लोधी कालोनी में दर्ज की थी. सूत्रों के मुताबिक एनआईए के दारोगा से मिली शिकायत के आधार पर दिल्ली पुलिस ने धारा 457/461/381/34/411 आईपीसी के तहत 184/19 नंबर की एफआईआर दर्ज की थी.

NIA हेडक्‍वार्टर्स में तैनात दो लोग अरेस्‍ट

जांच के दौरान पता चला कि चोरी में NIA हेडक्‍वार्टर्स में तैनात सिपाही सुनील कुमार और पेंट्री में काम करने वाले अशोक कुमार का हाथ है. पुलिस ने दोनों को पूछताछ के लिए बुलाया. प्राथमिक जांच पड़ताल के बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, 40 वर्षीय अशोक कुमार गौतमपुरी फेज-1, बदरपुर दिल्ली का रहने वाला है. जबकि गिरफ्तार 32 वर्षीय सिपाही सुनील कुमार दिल्ली-यूपी बार्डर पर गाजियाबाद इलाके में रहता है.

ये भी पढ़ें

‘बॉबी देओल’ के टैटू पर अटकी पुलिस की तफ्तीश, जानें क्‍या है मामला

फेसबुक पर लड़की बन पुलिसवालों की बीवियों को फंसाया, फिर…